सारा अली खान बनीं जलपरी, नहीं देखा होगा एक्ट्रेस का इतना बोल्ड अंदाज

एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) मालदीव में छुट्टियां मनाती नजर आ रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 16, 2021, 01:49 PM IST
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ एक्ट्रेस का पोस्ट
  • ब्लू और व्हाइट स्विमसूट में एक्ट्रेस ने ढाया कहर
सारा अली खान बनीं जलपरी, नहीं देखा होगा एक्ट्रेस का इतना बोल्ड अंदाज

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने फिल्म 'केदारनाथ' से अपना डेब्यू किया था. कुछ ही समय में एक्ट्रेस ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में एक बड़ा नाम बना लिया है. पटौदी परिवार की लाडली बेटी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, वह अपने फैंस के साथ लगातार फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं.

गणपति बप्पा का घर में स्वागत करने के बाद सारा मालदीव में वेकेशन एंजॉय करती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस को घूमने का बहुत शौक है और इसका पता उनकी प्रोफाइल को देखकर चलता है. हाल ही में सारा अपनी दोस्त और एक्ट्रेस राधिका मदान (Radhika Madan) के साथ लद्दाख घूमती नजर आई थीं.

ये भी पढ़ें-एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी ने स्विमसूट में शेयर की फोटो, फैंस को भाया बोल्ड अंदाज.

जिसके बाद वह मालदीव में छुट्टियां मनाती देखी जा रही हैं. सारा ने बुधवार को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह प्रिंटेड बिकिनी के साथ श्रग पहनी नजर आ रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि सारा ब्लू और व्हाइट कलर की बिकिनी में बेहद ग्लैमरस नजर आ रही हैं.

इसके साथ ही एक्ट्रेस ने बाल खोल रखे हैं, उनकी इस पोस्ट पर सेलेब्स से लेकर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर कमेंट करते नजर आ रहे हैं. महज 1 दिन में वीडियो पर 1.5 मिलियन से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. 

सारा ने वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा- 'आप समुद्र की एक बूंद नहीं हो बल्कि आप एक बूंद में पूरा समुद्र हो.'

ये भी पढ़ें-इंदौर में ट्रैफिक सिग्नल पर नाचना पड़ा युवती को भारी, पुलिस ने दर्ज किया मामला.

वर्कफ्रंट
वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा (Sara Ali Khan Upcoming Films) पिछली बार वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ 'कुली नंबर वन' में नजर आई थीं. वहीं उनकी आगामी फिल्म में 'अतरंगी रे' शामिल है, जिसमें वह अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और धनुष (Dhanush) के साथ दिखेंगी. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़