Aaj Ka Rashifal: मकर को मिल सकता है कोई बुरा समाचार, मीन को उठाना पड़ सकता है नुकसान

Aaj Ka Rashifal 17 May 2023: मकर राशि के जातकों को आज के दिन कोई बुरा समाचार परेशान कर सकता है. जबकि मीन  राशि के जातकों को आज के दिन कुछ नुकसान उठाना पड़ सकता है. आइए जानते हैं कि 17 मई 2023 के दिन धनु, मकर, कुंभ व मीन राीशि के लोगों को क्या उपाय करना चाहिए और क्या करने से बचना चाहिए. 

Written by - Aacharya Himanshu Upmanyu | Last Updated : May 17, 2023, 07:20 AM IST
  • मकर: कोई बुरा समाचार मिल सकता है
  • मीन: नुकसान उठाना पड़ सकता है.
Aaj Ka Rashifal: मकर को मिल सकता है कोई बुरा समाचार, मीन को उठाना पड़ सकता है नुकसान

आचार्य हिमांशु उपमन्यु: Aaj Ka Rashifal 17 May 2023 मकर राशि के जातकों को आज के दिन कोई बुरा समाचार परेशान कर सकता है. जबकि मीन  राशि के जातकों को आज के दिन कुछ नुकसान उठाना पड़ सकता है. आइए जानते हैं कि 17 मई 2023 के दिन धनु, मकर, कुंभ व मीन राीशि के लोगों को क्या उपाय करना चाहिए और क्या करने से बचना चाहिए. 

धनु 
आज का दिन आप की राशि के जातकों के लिए सम्मान को बढ़ाने वाला होगा. आज के दिन आपकी आर्थिक स्थिति भी सुधारने वाल है. आज का दिन आप की राशि के जातकों के लिए शारीरिक पीड़ा को छोड़ दिया जाए तो बेहतर रहने वाला है. अपनी दैनिक दिनचर्या और खान-पान पर नियंत्रण करके आप अपनी शारीरिक समस्याओं से भी छुटकारा पा सकते हैं.

मकर
आज का दिन आप की राशि के जातकों के लिए अच्छा जाता हुआ नहीं दिखाई दे रहा है. आज के दिन आपकी राशि के जातकों को कुछ डर परेशान करने वाला है. इसके अतिरिक्त आज मन में अनजाने से भय को आपकी राशि के जातक महसूस करेंगे. इसके साथ ही कोई बुरा समाचार भी आज के दिन आपको परेशान कर सकता है. व्यापार रोजगार भी आज के दिन बहुत अच्छा चलता हुआ नहीं दिखाई देता है.

कुम्भ
आज का दिन आप की राशि के जातकों को सामाजिक सम्मान और प्रतिष्ठा देने वाला है. व्यापार रोजगार के मामले में भी आज के दिन आप अपने विरोधियों से भी आगे रहने वाले हैं. आज के दिन पर इसी कारण से आपकी राशि के जातकों का आकर्षण बुराई की ओर बढ़ सकता है. आपके मन में आज के दिन ईश्वर का डर समाप्त हो सकता है.

मीन
आज के दिन आप की राशि के जातकों को नुकसान उठाना पड़ सकता है. आज के दिन आपकी राशि के जातकों को शारीरिक पीड़ा पहुंचने के योग बनते हुए दिखाई दे रहे हैं. आज के दिन हॉस्पिटल और डॉक्टर के चक्कर लगाना पड़ सकता है. इससे आपकी आर्थिक स्थिति भी बिगाड़ सकती है.  आज के दिन व्यापार रोजगार भी मंदा चलने वाला है.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

यह भी पढ़िए- Rashifal Today: सिंह को हर कार्य में मिलेगी सफलता, कन्या राशि के जातकों को रहना होगा सावधान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़