Aaj Ka Rashifal: सिंह का दरवाजा खटखटाएंगी खुशियां, कन्या, तुला व वृश्चिक रखें इसका ध्यान

Aaj Ka Rashifal: वृश्चिक राशि के जातकों की कोई योजना अधर में लटक सकती है. कुछ धन सरकारी कामों में खर्च हो सकता है, लेकिन धन खर्च करने के बाद परिणाम, आपके प्रयास से एक बार फिर गति पकड़ेंगे. नए कार्य के लिए योजना तैयार करेंगे. उत्साह व जोश से लबरेज रहेंगे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 10, 2022, 07:12 AM IST
  • कन्याः कारोबार की स्थिति पहले से सुधरेगी
  • तुलाः आज परिवर्तन की स्थिति बनी हुई है
Aaj Ka Rashifal: सिंह का दरवाजा खटखटाएंगी खुशियां, कन्या, तुला व वृश्चिक रखें इसका ध्यान

नई दिल्लीः Aaj Ka Rashifal: वृश्चिक राशि के जातकों की कोई योजना अधर में लटक सकती है. कुछ धन सरकारी कामों में खर्च हो सकता है, लेकिन धन खर्च करने के बाद परिणाम, आपके प्रयास से एक बार फिर गति पकड़ेंगे. नए कार्य के लिए योजना तैयार करेंगे. उत्साह व जोश से लबरेज रहेंगे.

सिंह
किसी संकट में फंसे मित्र की सहायता के लिए आप आगे आएंगे. खुशियां आपका दरवाजा खटखटाएंगी. राजनीतिक कार्यों का आपको लाभ मिलेगा, परंतु विरोधी व शत्रुओं की गतिविधियों पर भी नजर रखने की आवश्यकता है.
शुभ अंक- 6
शुभ रंग - गुलाबी
उपाय - हल्दी मिश्रित युक्त जल को केले की जड़ में अर्पित करें.

कन्या
आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होगी. प्रेम-प्रसंगों में सफलता मिलने के आसार हैं. व्यापार व कारोबार की स्थिति पहले से सुधरेगी.  दूसरों के झगड़ों में अपनी टांग न अड़ाएं, अन्यथा मुंह की खानी पड़ सकती है.
शुभ अंक- 9
शुभ रंग - लाल
उपाय - कुलदेवी-देवता की पूजा करें.

तुला
व्यय की अधिकता रहेगी. शत्रु व विरोधी लाख चाहकर भी आपका अहित नहीं कर पाएंगे. परिवर्तन की स्थिति बनी हुई है. अधूरे पड़े कामों से आप तनाव महसूस करेंगे. रुका हुआ धन प्राप्त होने के भी कोई आसार नहीं दिख रहे. वाहन सावधानी पूर्वक चलाएं.
शुभ अंक- 7
शुभ रंग - सफेद
उपाय – भगवान शालिग्राम जी की पूजा करें.

वृश्चिक
आपकी कोई योजना अधर में लटक सकती है. कुछ धन सरकारी कामों में खर्च हो सकता है, लेकिन धन खर्च करने के बाद परिणाम, आपके प्रयास से एक बार फिर गति पकड़ेंगे. नए कार्य के लिए योजना तैयार करेंगे. उत्साह व जोश से लबरेज रहेंगे.
शुभ अंक- 4
शुभ रंग - सलेटी
उपाय - बच्चों को स्टेशनरी का दान करें.

यह भी पढ़िए- Rashifal 10 November: मीन के लिए ठीक नहीं है समय, धनु को होगा लाभ, जानिए मकर व कुंभ का राशिफल

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़