Aaj Ka Rashifal: दोपहर में बदलेगी इस राशि के जातकों की किस्मत, जानें मेष से लेकर मीन तक आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal: मिथुन राशि के जातक आज सुबह से आर्थिक निर्णय लेने में थोड़ा सा बचने का प्रयास करें. दोपहर बाद जो भी फैसले लेंगे, उनका आपको आर्थिक लाभ मिलेगा. साथ ही धन की प्राप्ति भी होगी. आज सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ने का योग है. दोपहर तक सोच-विचार के बाद फैसले लें.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 29, 2023, 08:22 AM IST
  • कर्क: आज सभी प्रकार के सुख मिलेंगे
  • कन्याः संतान से जुड़ी हुईं खुशियां मिलेंगी
Aaj Ka Rashifal: दोपहर में बदलेगी इस राशि के जातकों की किस्मत, जानें मेष से लेकर मीन तक आज का राशिफल

नई दिल्लीः Aaj Ka Rashifal: मिथुन राशि के जातक आज सुबह से आर्थिक निर्णय लेने में थोड़ा सा बचने का प्रयास करें. दोपहर बाद जो भी फैसले लेंगे, उनका आपको आर्थिक लाभ मिलेगा. साथ ही धन की प्राप्ति भी होगी. आज सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ने का योग है. दोपहर तक सोच-विचार के बाद फैसले लें.

मेष
आज का दिन अच्छा जाता नहीं दिख रहा है. आर्थिक समस्या का सामना करना पड़ सकता है. कहीं ना कहीं निवेश को लेकर डर बना हुआ है, जिससे आपको आर्थिक नुकसान हुआ है. साथ ही हालात भी बहुत अच्छे नहीं दिखाए देते हैं. 

वृषभ
आज सामाजिक सम्मान को लेकर थोड़ी चिंता हो सकती है. आज के दिन किसी से भी विवाह आपकी राशि के जातकों को पराजय के मुख में ले जाने वाले होंगे. साथ ही आपको सामाजिक तौर पर दीनता का भी आभास होगा. आज किसी से बात न करना ही आपके लिए बेहतर है.

मिथुन
आज सुबह से आर्थिक निर्णय लेने में थोड़ा सा बचने का प्रयास करें. दोपहर बाद जो भी फैसले लेंगे, उनका आपको आर्थिक लाभ मिलेगा. साथ ही धन की प्राप्ति भी होगी. आज सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ने का योग है. दोपहर तक सोच-विचार के बाद फैसले लें.

कर्क
आज सभी प्रकार के सुख मिलेंगे. आज भाग्य भी आपके पक्ष में रहेगा. बस आपको निवेश से पहले बहुत विचार करने की आवश्यकता है, वरना यह आपके लिए भारी पड़ सकता है. भाग्य का सहारा मिलेगा, कार्यक्षेत्र से जुड़े हुए निर्णय लेने होंगे.

सिंह
आज कई प्रकार की विघ्न बाधाओं का सामना करने के लिए तैयार रहें. विशेषकर आपका कोई भी काम धन की वजह से रुक सकता है. दोपहर बाद से आपको भाग्य का साथ मिलेगा और उचित निर्णय लेंगे. 

कन्या
आज संतान से जुड़ी हुईं खुशियां मिलेंगी. खर्च से जुड़ी थोड़ी समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है. आपका दिन खुशियों से भरा हुआ रहेगा. दृष्टिकोण से भी दिन आपके लिए बहुत बेहतर है. व्यापार रोजगार बहुत अच्छा चलेगा. कमाई अच्छी होगी.

तुला
आज बार-बार विरोध का सामना करना पड़ सकता है, लेकिन इसकी वजह से अपने कार्यक्षेत्र और अपने फैसले से पीछे ना हटें, क्योंकि यही निरंतरता सफलता और खुशियां दोनों दिलाएगी. जितना अधिक परिश्रम करेंगे, उतना ही अधिक आपका दिन और जीवन बेहतर होगा. 

वृश्चिक
आज काफी सहयोग मिलेगा. जो भी काम करने जाएंगे, उसमें आपकी सफलता को कोई रोक नहीं सकता है. आपको अपनी सारी विकृतियों, आलस और मानसिक संतुलन पर नियंत्रण पाने की आवश्यकता है. आपके सभी काम पूरे होंगे.

धनु
आज कुछ भी बहुत अच्छा घटता नहीं दिख रहा है. शारीरिक स्थितियां परेशान कर सकती हैं. दुर्घटना की स्थिति भी बन रही है. परिवार में विवाद हो सकता है. आज आपको अपने हालात पर पैनी नजर रखने की जरूरत है.

मकर
आज धन प्राप्ति के बहुत अच्छे योग बन रहे हैं. आज आपको सुख की भी प्राप्ति होगी. कोई भी काम जल्दबाज में न करें. जल्दबाजी की वजह से दुर्घटना भी हो सकती है. व्यवसाय-रोजगार बहुत अच्छा चलेगा. आर्थिक लाभ भी पर्याप्त होगा.

कुंभ 
आज कई प्रकार के सुख मिलेंगे. शारीरिक समस्याओं का भी निवारण होगा. परिवार के साथ बहुत अच्छा समय बिताएंगे. अपनों को समय देने का प्रयास करें. व्यवसाय-रोजगार बहुत अच्छा चलने वाला है. वीकेंड अच्छा बीतेगा.

मीन
आज शारीरिक स्थितियों में लगातार उतार-चढ़ाव से आपको परेशानी हो सकती है. अपनी सेहत पर नजर रखें. शुभ समाचार मिलेगा. आज आपको निवेश करने पर लाभ मिलेगा. कार्यक्षेत्र में आज सफलता मिलने वाली है. आज आर्थिक लाभ भी होगा.

यह भी पढ़िएः Friday Upay: शुक्रवार को करें ये खास उपाय, धन-दौलत से भर जाएगी तिजोरी

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

 

ट्रेंडिंग न्यूज़