Daily Horoscope: सिंह के विरोधी हो सकते हैं सक्रिय, जानिए कन्या, तुला और वृश्चिक का सोमवार राशिफल

Daily Horoscope: कन्या राशि वालों का आज का दिन भागदौड़ में ही व्यतीत होगा. धार्मिक कार्यों में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेंगे. नौकरी में कार्यरत लोग यदि  किसी पार्ट टाइम कार्य को करने की योजना बना रहे हैं तो उनकी वह इच्छा आज पूरी होगी. आपका रवैया काफी सहानुभूतिपूर्ण और लचीला हो सकता है. ज्यादातर मामलों को आप पूरी गहराई में जाकर ही समझ सकेंगे.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 2, 2023, 07:34 AM IST
  • सिंहः रुके हुए कार्यों को पूरा करने में संपन्न रहेंगे
  • कन्याः धार्मिक कार्यों में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेंगे
Daily Horoscope: सिंह के विरोधी हो सकते हैं सक्रिय, जानिए कन्या, तुला और वृश्चिक का सोमवार राशिफल

नई दिल्लीः Daily Horoscope: कन्या राशि वालों का आज का दिन भागदौड़ में ही व्यतीत होगा. धार्मिक कार्यों में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेंगे. नौकरी में कार्यरत लोग यदि  किसी पार्ट टाइम कार्य को करने की योजना बना रहे हैं तो उनकी वह इच्छा आज पूरी होगी. आपका रवैया काफी सहानुभूतिपूर्ण और लचीला हो सकता है. ज्यादातर मामलों को आप पूरी गहराई में जाकर ही समझ सकेंगे.

सिंह
भावनात्मक तौर पर एक नई ऊर्जा महसूस होगी. विरोधी सक्रिय हो सकते हैं जिससे विवाद की स्थिति बनेगी. बिजनेस कर रहे लोग अपनी योजनाओं से अच्छा धन कमाएंगे. आप अध्ययन व अध्यात्म के प्रति भी पूरी रुचि दिखाएंगे. आप अपने रुके हुए कार्यों को भी पूरा करने में संपन्न रहेंगे.

कन्या
आपका दिन भागदौड़ में ही व्यतीत होगा. धार्मिक कार्यों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेंगे. नौकरी में कार्यरत लोग यदि  किसी पार्ट टाइम कार्य को करने की योजना बना रहे हैं तो उनकी वह इच्छा आज पूरी होगी. आपका रवैया काफी सहानुभूतिपूर्ण और लचीला हो सकता है. ज्यादातर मामलों को आप पूरी गहराई में जाकर ही समझ सकेंगे.

तुला
आज का दिन आपके आत्मविश्वास में वृद्धि लेकर आएगा.  आपके आत्म सम्मान में वृद्धि होने से आप सभी कामों में बिना किसी संकोच आगे बढ़ेंगे. व्यापार कर रहे जातकों के लिए दिन ठीक रहने वाला है. कल आपको छुटपुट लाभ मिलते रहेंगे. आपके लिए आज का दिन प्रेम जीवन के लिए बेहतरीन दिनों में से एक होगा.

वृश्चिक
आज का दिन सामाजिक क्षेत्रों में कार्यरत लोगों के लिए उत्तम रहने वाला है. कार्य क्षेत्र में बड़े अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. आपको अपने मन में चल रही समस्याओं को लेकर परिवार के सदस्यों से खुलकर बातचीत करनी होगी. परिवार का माहौल शांतिपूर्ण रहेगा. विद्यार्थी मन लगाकर पढ़ाई करेंगे.

यह भी पढ़िए: Aaj Ka Rashifal: मेष की आय में होगी बढ़ोतरी, जानिए वृष, मिथुन और कर्क का हाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़