आज का राशिफल, 23 मई 2023: मीन को लेनदेन में रहना होगा सतर्क, जानिए अन्य राशियों का भाग्य

Daily Rashifal 23 may 2023: कुम्भ राशि के जातकों का आज का दिन थोड़ा सा बुरा तो थोड़ा सा अच्छा व्यतीत होगा. आज के दिन आपके आलस के कारण आपका स्वास्थ्य बहुत अच्छा नहीं रहने वाला है. आज के दिन आपकी राशि के जातकों के लिए सामाजिक स्थितियां बहुत अच्छी रहेंगी

Written by - Aacharya Himanshu Upmanyu | Last Updated : May 23, 2023, 07:18 AM IST
  • धनु: निश्चित तौर पर दिन अच्छा बीतेगा.
  • कुंभ: आपकी दिन थोड़ा अच्छा व्यतीत होगा.
आज का राशिफल, 23 मई 2023: मीन को लेनदेन में रहना होगा सतर्क, जानिए अन्य राशियों का भाग्य

आचार्य हिमांशु उपमन्यु: Daily Rashifal 23 may 2023 कुम्भ राशि के जातकों का आज का दिन थोड़ा सा बुरा तो थोड़ा सा अच्छा व्यतीत होगा. आज के दिन आपके आलस के कारण आपका स्वास्थ्य बहुत अच्छा नहीं रहने वाला है. आज के दिन आपकी राशि के जातकों के लिए सामाजिक स्थितियां बहुत अच्छी रहेंगी. आइए जानते हैं कि 23 मई 2023 के दिन धनु, मकर, कुंभ व मीन राीशि के लोगों को क्या उपाय करना चाहिए और क्या करने से बचना चाहिए. 

धनु
आज के दिन में आपकी राशि के जातकों के लिए स्थितियां मिली जुली रहने वाली हैं. जहां एक और आर्थिक तौर पर आज का दिन आप की राशि के जातकों के लिए कुछ खराब बीतता हुआ दिखाई देता है. वहीं दूसरी ओर परिवार व अपनों के साथ या जिससे आप प्रेम करते हैं उसके साथ आज के दिन आप के लिए खुश रहने के अवसर बनेंगे. निश्चित तौर पर दिन अच्छा बीतेगा. 

मकर
आज के दिन आपकी राशि के जातकों की स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं में सुधार होने की स्थिति बनती हुई दिखाई दे रही है. चीजें आपके लिए आज के दिन से सुधरना आरंभ हो जाएंगी. कुछ ऐसा समाचार आज के दिन आपको मिल सकता है जो आपके मन में दुख की स्थिति को बढ़ाने वाला होगा. दिन आपके लिए थोड़ी सी चिंताएं लेकर आ रहा है. इसके लिए आपकी राशि के जातकों को तैयार रहना चाहिए.

कुम्भ
आज का दिन आप की राशि के जातकों के लिए थोड़ा सा बुरा तो थोड़ा सा अच्छा व्यतीत होगा. आज के दिन आपके आलस के कारण आपका स्वास्थ्य बहुत अच्छा नहीं रहने वाला है. आज के दिन आपकी राशि के जातकों के लिए सामाजिक स्थितियां बहुत अच्छी रहेंगी. अच्छे लोगों से मुलाकात होगी. ऑफिस में आज आपका दिन बहुत अच्छा बीतेगा. बॉस के साथ आपके संबंध बेहतर होने वाले हैं. आर्थिक वृद्धि भी संभव है..

मीन
आज का दिन आपके लिए किसी भी प्रकार से बहुत अच्छा जाता हुआ नहीं दिख रहा है. आज के दिन आप का मन कुछ अच्छा नहीं रहेगा. मन में तरह-तरह की चिंताएं और डर आज के दिन आपको परेशान करेंगे. इसके साथ ही आज के दिन आप की व्यावसायिक स्थितियां भी थोड़ी सी अव्यवस्थित हो सकती हैं. आज के दिन आपको निवेश करने से बचना चाहिए और साथ ही धन का लेनदेन करते समय भी थोड़ी सी सावधानी बरतनी चाहिए.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

यह भी पढ़िए- Daily Horoscope: कन्या को कार्यक्षेत्र में मिलेगा लाभ, जानिए सिंह, तुला और वृश्चिक का हाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़