Dainik Rashifal: वृष का दिन रहेगा उत्तम तो मकर को होगा धन लाभ, पढ़ें 16 नवंबर का राशिफल

Dainik Rashifal: तुला राशि के जातकों का आज का दिन अच्छे मूड से शुरू होने वाला है. आज माता-पिता की नाराजगी आपसे खत्म होगी. राजनीति व सामाजिक क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए दिन फेवरेबल रहेगा. महिलाओं के लिए दिन शानदार रहेगा. बिजनेस में आज कोई जरूरी मीटिंग अटेंड कर सकते हैं. आज किसी से लिए ऋण से छुटकारा मिलेगा.

Written by - Dr. Anish Vyas | Last Updated : Nov 16, 2023, 07:03 AM IST
  • जानिए आज का राशिफल
  • क्या कहते हैं आपके सितारे
Dainik Rashifal: वृष का दिन रहेगा उत्तम तो मकर को होगा धन लाभ, पढ़ें 16 नवंबर का राशिफल

नई दिल्लीः Dainik Rashifal: तुला राशि के जातकों का आज का दिन अच्छे मूड से शुरू होने वाला है. आज माता-पिता की नाराजगी आपसे खत्म होगी. राजनीति व सामाजिक क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए दिन फेवरेबल रहेगा. महिलाओं के लिए दिन शानदार रहेगा. बिजनेस में आज कोई जरूरी मीटिंग अटेंड कर सकते हैं. आज किसी से लिए ऋण से छुटकारा मिलेगा.

मेष
आप का दिन नई उमंगों के साथ शुरू होने वाला है. आपके अच्छे विचार सोसाइटी में अलग पहचान बनाने में मदद करेंगे. कांट्रेक्टर के लिए आज का दिन धनलाभ देने वाला है. मौसम के बदलने से आज बेचैनी थोड़ी बढ़ सकती है. आज अपने डेली रूटीन में आप कुछ बदलाव कर सकते हैं. किसी काम को करने का नया तरीका बिजनेस में फायदा करा सकता हैं.

वृषभ
आपका दिन उत्तम रहेगा. आज आप किसी बात को लेकर थोड़ा परेशान रहेंगे. परिवार वालों के साथ बाहर मूवी का प्लान बन सकता है. दोस्तों की बर्थडे पार्टी में जा सकते हैं. जहां बाकी दोस्तों के साथ एंजॉय करने का मौका मिलेगा. कोई नई स्किल सीख सकते है जिसका लाभ आपको भविष्य में जरूर मिलेगा. मार्केट में लांच नई कार को आप खरीदने का मन बना सकते हैं.

मिथुन
आपका दिन मिला-जुला रहेगा. एकाग्र मन से किया गया काम लाभदायक साबित होगा. लवमेट के लिए आज का दिन बढ़िया है. किसी जिम्मेदारी को अनदेखा करने से आपको बचना चाहिए. आपकी सेहत ठीक-ठाक रहेगी. आप कम से कम समय में काम निपटाने की कोशिश करेंगे. नौकरीपेशा लोगों को अधिकारियों से मदद मिल सकती है. अपनी जिम्मेदारियों को बखूबी निभाएंगे.

कर्क
आपका दिन पहले की अपेक्षा अच्छा रहेगा. आप परिवार वालों के साथ समय बिताएंगें. साथ ही जीवनसाथी के साथ आपकी लंबी बातचीत हो सकती है, इससे आपके रिश्ते बेहतर होंगे. दोस्तों के साथ घर पर ही मूवी देखने का प्लानिंग कर सकते हैं. आपकी मुलाकात किसी ऐसे व्यक्ति से हो सकती है, जिससे आपको भविष्य में फायदा हो सकता है. किसी खास काम में आपको सफलता मिल सकती है. 

सिंह
आपके दिन की शुरुआत आपके अनुकूल होने वाली है. अगर किसी बिजनेस ट्रिप के लिए आप बाहर जा रहे हैं, तो घर के बड़े-बुजुर्ग का आशीर्वाद लेकर जाएं. आपका काम सफल होगा. आज आपके जीवनसाथी को तरक्की का अच्छा अवसर मिलेगा. कोरियर का बिजनेस कर रहे कारोबारियों का आज फायदा होगा. मेहनत और लगन देखकर आज आपके जूनियर आपसे कुछ नया सीखने की कोशिश करेंगे. 

कन्या
आपका दिन उत्साह से भरा रहने वाला है. बिजनेस के क्षेत्र में आपको बड़ा धन लाभ हो सकता है. शत्रु पक्ष आज आपसे दूरियां बनाकर रहेंगे. जो लोग लकड़ी के व्यापार से जुड़े हैं, आज उनको कोई बड़ा प्रोजेक्ट मिलेगा. पारिवार में नए सदस्य के जुड़ने से सभी लोग बहुत खुश होंगे.

तुला 
आपका दिन अच्छे मूड से शुरू होने वाला है. आज माता-पिता की नाराजगी आपसे खत्म होगी. राजनीति व सामाजिक क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए दिन फेवरेबल रहेगा. महिलाओं के लिए दिन शानदार रहेगा. बिजनेस में आज कोई जरूरी मीटिंग अटेंड कर सकते हैं. आज किसी से लिए ऋण से छुटकारा मिलेगा.

वृश्चिक
आपका दिन बेहतर रहेगा. आपकी पहले से चली आ रहीं समस्याओं का समाधान निकल सकता है. परिवार में धार्मिक काम की योजना बन सकती है. आप अपने जीवन में कुछ अच्छे बदलाव करने की कोशिश करेंगे. आपको दूसरों की मदद करने का मौका मिल सकता है, जिससे आपको भी फायदा होगा.

धनु
आपका दिन मिला-जुला रहेगा. आपका ध्यान काम को पूरा करने में लगा रह सकता है. किस्मत का साथ मिलने में परेशानी आ सकती है. ऑफिस में किसी काम को लेकर थोड़ा विचार-विमर्श करना पड़ सकता है, शत्रुपक्ष आपकी योजनाओं से ज्यादा प्रभावित हो सकते हैं.

मकर
अपने बिजनेस को बढ़ाने के लिए आपको नए अवसर मिलेंगे. उधार दिया हुआ पैसा अचानक ही वापस मिल सकता है. व्यापार में किसी व्यक्ति से फायदा मिलने की उम्मीद बढ़ेगी. आपका उत्साह भी बढ़ेगा. भाई-बहनों से आपको पूरा-पूरा सहयोग मिलेगा. धन लाभ के नए अवसर मिलेंगे.

कुंभ
आज आपका दिन आपके अनुकूल रहेगा. आपकी योजनाओं के अनुसार, सभी काम होने से आपका मन काम में लगा रहेगा. सामाजिक कामों में आपकी रुचि बढ़ सकती है. आपको अपने जीवनसाथी से काम में पूरा-पूरा सहयोग मिलेगा. व्यापार में साझेदारी से आपको लाभ हो सकता है. संतान से सुख मिल सकता है. 

मीन
आपका दिन खुशियों से भरा रहेगा. इस राशि के स्टूडेंट्स का दिन राहत भरा होगा. नया शेड्यूल बनाने का भी विचार कर सकते हैं. फोन का इस्तेमाल कम से कम करें. पैसों के मामलों में लोगों पर जरूरत से ज्यादा भरोसा करने से बचना चाहिए. किसी को उधार पैसा देने में सोच-विचार करना बेहतर रहेगा.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़