Guru Gochar 2023: गुरु गोचर से अखंड साम्राज्य राजयोग, इन राशियों को एक साल तक भाग्य का साथ

Guru Gochar 2023: अक्षय तृतीया के दिन बृहस्पति ग्रह मेष राशि में गोचर करने जा रहे हैं. गुरु का मेष राशि में गोचर 22 अप्रैल को सुबह 3 बजकर 33 मिनट पर होगा. इस गोचर से अखंड साम्राज्य राजयोग का निर्माण होगा.

Written by - Manish Pandey | Last Updated : Apr 21, 2023, 02:10 PM IST
  • गुरु गोचर से अखंड साम्राज्य राजयोग
  • इन राशियों को मिलेगा भाग्य का साथ
Guru Gochar 2023: गुरु गोचर से अखंड साम्राज्य राजयोग, इन राशियों को एक साल तक भाग्य का साथ

Guru Gochar 2023 अक्षय तृतीया के दिन बृहस्पति ग्रह मेष राशि में गोचर करने जा रहे हैं. गुरु का मेष राशि में गोचर 22 अप्रैल को सुबह 3 बजकर 33 मिनट पर होगा. इस गोचर से अखंड साम्राज्य राजयोग (Akhand Samrajya Rajyog) का निर्माण होगा. अखंड साम्राज्य राजयोग वैदिक ज्योतिष में एक शक्तिशाली योग है, जो कुंडली में कुछ ग्रहों की स्थिति के संयोजन से बनता है. यह योग जातकों को शक्ति और सफलता की ऊंचाइयों तक पहुंच सकता है.

इन राशियों को मिलेगा भाग्य का साथ

मिथुन राशि
मिथुन राशि के जातकों को इस अवधि में भाग्य का साथ मिलेगा. इसके प्रभाव के कारण उनके करियर में प्रगति होगी. आमदनी के नए स्रोत स्थापित होने से उनकी आय में वृद्धि देखने को मिल सकती है. शेयर बाजार, जुआ और लॉटरी में निवेश करने वालों के लिए यह एक अच्छा समय है.इस अवधि में विदेश यात्रा की इच्छा पूरी होने की भी संभावना है.

सिंह राशि
सिंह राशि के जातकों के लिए अखंड साम्राज्य राजयोग बेहद शुभ साबित होने वाला है. इसके प्रभाव से सभी मनोकामनाओं की पूर्ति होगी. इस दौरान उन्हें अपने परिवार का सहयोग भी प्राप्त होगा. बच्चों की शिक्षा में प्रगति देखने को मिलेगी.इसके साथ ही 2024 तक पुत्र या पौत्र होने की भी संभावना बन रही है. व्यावसायिक यात्रा के लिए भी यह समय अनुकूल रहने वाला है.

मकर राशि
अखंड साम्राज्य राजयोग मकर राशि के जातकों के लिए फायदेमंद साबित होने वाला है. यह समय आपके लिए प्रॉपर्टी और वाहन ख़रीदने के लिए अनुकूल है.इसके अलावा, नौकरी में पदोन्नति और सहकर्मियों और वरिष्ठों के साथ अच्छे संबंध बनेंगे. कार्यक्षेत्र में लोगों को नई जिम्मेदारियां भी मिल सकती हैं. विवाहित व्यक्तियों को इस दौरान जीवन साथी मिल सकता है.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

यह भी पढ़ें- Akshaya Tritiya Rajyog: मेष राशि में बन रहा पंचग्रही योग, अक्षय तृतीया पर इन 4 राशियों को मिलेगा धन लाभ

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़