Horoscope 2023: सिंह के अटके हुए काम होंगे पूरे, जानिए तुला, कन्या और वृश्चिक का कैसा रहेगा दिन

Horoscope 2023: वृश्चिक राशि के जातकों का आज मन परेशान रहने वाला है. जो भी समस्याएं होंगी, वो आपके मन में और अधिक कष्ट को बढ़ाने वाली होंगी. प्रयास करें कि अपने परिवार के साथ बैठें और अपने परिवार को अधिक समय दें. ऐसा करने पर निश्चित ही आपकी राशि के जातकों का दिन सुख से भर जाएगा. आपको खुशियां मिलेंगी, अन्यथा इस दिन आपको कोई बुरा समाचार भी दे सकता है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 26, 2023, 06:08 AM IST
  • सिंहः घर में कलह का वातावरण बना रह सकता है
  • कन्याः बेमन से किया गया काम आज पूरा नहीं होगा
Horoscope 2023: सिंह के अटके हुए काम होंगे पूरे, जानिए तुला, कन्या और वृश्चिक का कैसा रहेगा दिन

नई दिल्लीः Horoscope 2023: वृश्चिक राशि के जातकों का आज मन परेशान रहने वाला है. जो भी समस्याएं होंगी, वो आपके मन में और अधिक कष्ट को बढ़ाने वाली होंगी. प्रयास करें कि अपने परिवार के साथ बैठें और अपने परिवार को अधिक समय दें. ऐसा करने पर निश्चित ही आपकी राशि के जातकों का दिन सुख से भर जाएगा. आपको खुशियां मिलेंगी, अन्यथा इस दिन आपको कोई बुरा समाचार भी दे सकता है.

सिंह
आज आपकी राशि के जातकों को चाहिए कि अपने घर का जो भी काम आपका छूट गया हो, उसे पूरा कर लें. आपका बहुत समय से कोई छूटा हुआ काम आज के दिन पूरा होता हुआ दिखाई दे रहा है. परिवार में विवाद की स्थिति भी आज के दिन बनती हुई दिखाई दे रही है, जिसके कारण घर में कलह का वातावरण बना रह सकता है.

कन्या
आज का दिन आपकी राशि के जातकों के लिए अच्छा नहीं है. मुख्य रूप से आपकी शारीरिक समस्याएं आज के दिन आपको परेशान करेंगी. साथ ही अनिश्चित यात्रा भी आपकी राशि के जातकों के लिए दुख देने वाली होगी. बेमन से किया गया कोई भी काम आज के दिन पूरा तो नहीं होगा, लेकिन एक नई समस्या जीवन में जरूर खड़ी कर देगा.

तुला
आज का दिन आपकी राशि के जातकों के लिए मिलाजुला बीतने वाला है. आपकी राशि के जातकों की बहुत समय से चली आ रही कोई समस्या हो तो उसका आज के दिन समाधान होता हुआ दिखाई दे रहा है. मुख्य रूप से आपकी शारीरिक समस्याओं का समाधान आज के दिन होने वाला है, लेकिन कहीं ना कहीं आज के दिन आपकी राशि के जातक किसी ऐसी परिस्थिति में फंस सकते हैं, जिसमें आपके साथ कोई अनहोनी घटना घट जाए. इसके लिए आपकी राशि के जातकों को सावधान रहना चाहिए.

वृश्चिक
आज के दिन आपकी राशि के जातकों का मन परेशान रहने वाला है. जो भी समस्याएं होंगी, वो आपके मन में और अधिक कष्ट को बढ़ाने वाली होंगी. प्रयास करें कि अपने परिवार के साथ बैठें और अपने परिवार को अधिक समय दें. ऐसा करने पर निश्चित ही आपकी राशि के जातकों का दिन सुख से भर जाएगा. आपको खुशियां मिलेंगी, अन्यथा इस दिन आपको कोई बुरा समाचार भी दे सकता है.

यह भी पढ़िएः Daily Horoscope: वृष का होगा भाग्योदय, कर्क भूलकर भी न करें ये काम, जानिए अन्य राशियों का भविष्यफल

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़