Horoscope 22 September: सिंह राशि वालों को धन लाभ संभव, जानें मेष, वृष, तुला, मीन समेत अन्य का हाल

Horoscope 22 September: आज सिंह राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति पहले से और बेहतर होगी. किसी कारणवश वैवाहिक जीवन में समस्या पैदा हो सकती है. धन लाभ संभव है. प्रभावशाली लोगों से बेहतर संबंध बनाने के लिए सामाजिक कार्यों में शामिल होना चाहिए.

Written by - Dr. Anish Vyas | Last Updated : Sep 22, 2023, 06:12 AM IST
  • जानें आज का राशिफल
  • कैसा रहेगा आपका दिन
Horoscope 22 September: सिंह राशि वालों को धन लाभ संभव, जानें मेष, वृष, तुला, मीन समेत अन्य का हाल

नई दिल्लीः Horoscope 22 September: आज सिंह राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति पहले से और बेहतर होगी. किसी कारणवश वैवाहिक जीवन में समस्या पैदा हो सकती है. धन लाभ संभव है. प्रभावशाली लोगों से बेहतर संबंध बनाने के लिए सामाजिक कार्यों में शामिल होना चाहिए.

मेष
अगर आज अपने मन की बात परिवार वालों के साथ साझा करेंगे तो आपकी चिंता कम होगी. शेयर बाजार में पैसा लगाने के लिए आज का दिन अनुकूल नहीं है. जीवनसाथी की तरफ आकर्षण महसूस होगा.

वृषभ
आज आपका मन किसी बात से भटक सकता है. दांपत्य जीवन में मधुरता बढ़ेगी. आज आर्थिक समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है. मेहनत और धैर्य के बल पर आज आपके काम सफल होंगे.

मिथुन 
आज ऊर्जा से भरपूर रहेंगे जिससे काम में भी मन लगेगा. घरवालों को भी समय दें. इस राशि के बेरोजगार लोगों को नौकरी पाने के लिए कड़ी मेहनत करने की जरूरत है. इंतजार करें.

कर्क
आज सावधानी बरतने की सलाह दी जाती है वरना कोई आपका फायदा उठा सकता है. मेहनत से अच्छे परिणाम प्राप्त होंगे. तनाव हो सकता है. विवाह से जुड़े प्रस्ताव मिल सकते हैं.

सिंह
आज आर्थिक स्थिति पहले से और बेहतर होगी. किसी कारणवश वैवाहिक जीवन में समस्या पैदा हो सकती है. धन लाभ संभव है. प्रभावशाली लोगों से बेहतर संबंध बनाने के लिए सामाजिक कार्यों में शामिल होना चाहिए.

कन्या
आज लंबे समय से चल रही किसी बीमारी में राहत मिल सकती है. किसी कार्यक्रम में शामिल होंगे. जीवनसाथी से मनमुताबिक सहयोग न मिलने पर मन में नाराजगी पैदा हो सकती है.

तुला 
आज अपनी सेहत पर विशेष रूप से ध्यान दें. अपने खानपान पर नियंत्रण रखें. आज किसी को भी बड़ रकम उधार न दें. व्यापार में पुराने साझेदार के चलते नुकसान हो सकता है.

वृश्चिक
पुरानी समस्याएं आज सामने आकर चिंता बढ़ा सकती हैं. उधार देने में सावधानी बरतें. अपनी भविष्य की योजनाओं को लेकर सतर्क रहें. अनुभवी लोगों से जुड़ने की जरूरत है.

धनु
स्वयं को रचनात्मक कामों में लगाने का प्रयास करें. वैवाहिक जीवन के आनंद लेने के लिए सही समय है. मान-सम्मान बढ़ेगा. घर में किसी समारोह के होने पर खर्च अधिक हो सकता है.

मकर 
आज आपकी सेहत अच्छी रहेगी. व्यापार को नई ऊंचाई मिलेगी. परिवार में शांति का माहौल रहेगा. परिवार के साथ मिलकर आज आप कोई नए काम की शुरुआत कर सकते हैं.

कुंभ
आज आपका मन अशांत रह सकता है. सेहत से जुड़ी परेशानी हो सकती है. आज किसी भी प्रकार की बहसबाजी में न पड़ें. व्यापार में उतार-चढ़ाव देखने को मिलेगा. आज कामकाज में रुकावट आ सकती है.

मीन
आज आपके मान-सम्मान में इजाफा होने वाला है. आप किसी परिचित शख्स की वजह से आपको नुकसान उठाना पड़ सकता है. आज आपको कोई नया काम मिल सकता है. पत्नी की सेहत के चलते चिंतित रहेंगे.

यह भी पढ़िएः Shradh Date 2023: इस दिन से शुरू हो रहे हैं श्राद्ध, पितरों के लिए अवश्य करें ये शुभ काम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़