राशिफल 17 जनवरी: मकर और मीन को धन लाभ की प्रबल संभावना, जानिए धनु व कुंभ का हाल

Daily Horoscope 17 January: मीन राशि वालों को आज आपको सेहत पर ध्यान देने की जरूरत है. जिन लोगों ने किसी अनजान व्यक्ति की सलाह पर पैसा लगाया था उन्हें आज लाभ मिलने की प्रबल संभावना है. संतान की बीमारी आपको व्यस्त रखेगी. आपकी ओर से थोड़ी सी भी लापरवाही समस्या को और बढ़ा सकती है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 17, 2023, 06:56 AM IST
  • मकर: निवेश का लाभ मिलने की संभावना है.
  • मीन: आपको सेहत पर ध्यान देने की जरूरत है.
राशिफल 17 जनवरी: मकर और मीन को धन लाभ की प्रबल संभावना, जानिए धनु व कुंभ का हाल

नई दिल्लीः  Daily Horoscope 17 January मीन राशि वालों को आज आपको सेहत पर ध्यान देने की जरूरत है. जिन लोगों ने किसी अनजान व्यक्ति की सलाह पर पैसा लगाया था उन्हें आज लाभ मिलने की प्रबल संभावना है. संतान की बीमारी आपको व्यस्त रखेगी. आपकी ओर से थोड़ी सी भी लापरवाही समस्या को और बढ़ा सकती है.

धनु
आज जरूरत से ज्यादा समय और पैसा खर्च करने की अपनी प्रवृत्ति पर नियंत्रण रखें. ऑफिस में आज आप जो काम कर रहे हैं, वह आने वाले समय में आपको फायदा पहुंचाएगा. समस्याओं का तेजी से समाधान करने की आपकी क्षमता आपको पहचान दिलाएगी.
शुभ अंक : 9
शुभ रंग : लाल और मैरून
उपाय : नियमित रूप से शिवलिंग का अभिषेक करें.

मकर
आप अपने सकारात्मक दृष्टिकोण और आत्मविश्वास से अपने आसपास के लोगों को प्रभावित कर सकते हैं. जिन लोगों ने पहले अपना धन निवेश किया था आज उस निवेश का लाभ मिलने की संभावना है. परिवार के सदस्यों के साथ सुकून के कुछ पल बिताएं.
शुभ अंक : 8
शुभ रंग : काला और नीला
उपाय : आनंदमय प्रेम जीवन के लिए भूरे और लाल रंग की गाय को गुड़ और रोटी खिलाएं.

कुंभ
धन लाभ से आपको बकाया बिलों का भुगतान करने में आसानी होगी. अगर आप पार्टी करने की योजना बना रहे हैं तो अपने खास दोस्तों को बुलाएं. दिन को बेहतरीन बनाने के लिए आप अपने छिपे हुए गुणों का उपयोग करेंगे.
शुभ अंक : 6
शुभ रंग : पारदर्शी और गुलाबी
उपाय: भगवान शिव को धतूरा के बीज अर्पित करने से तन और मन स्वस्थ होगा.

मीन
आज आपको सेहत पर ध्यान देने की जरूरत है. जिन लोगों ने किसी अनजान व्यक्ति की सलाह पर पैसा लगाया था उन्हें आज लाभ मिलने की प्रबल संभावना है. संतान की बीमारी आपको व्यस्त रखेगी. आपकी ओर से थोड़ी सी भी लापरवाही समस्या को और बढ़ा सकती है.
शुभ अंक : 4
शुभ रंग : भूरा और स्लेटी
उपाय: पलंग के चारों कोनों पर तांबे की कील लगाना स्वास्थ्य के लिए बहुत शुभ रहेगा.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़