Lal Kitab Upay: वापस पाना चाहते हैं खोया हुआ प्यार, लाल किताब के ये चमत्कारिक उपाय आजमा कर देखें

 Lal Kitab Upay: लाल किताब ज्योतिष शास्त्र की एक किताब है, जिसमें जीवन जीने के कुछ सही तरीकों का जिक्र है. खोया हुआ प्यार वापस पाने के लिए लाल किताब के चमत्कारिक उपाय आपको अपने प्यार से मिला देगा. जानिए इन उपायों के बारे में.    

Written by - Shruti Kumari | Last Updated : Jan 25, 2024, 12:15 PM IST
  • गुलाब के फूल का उपयोग
  • शुक्र को प्रसन्न रखना
Lal Kitab Upay: वापस पाना चाहते हैं खोया हुआ प्यार, लाल किताब के ये चमत्कारिक उपाय आजमा कर देखें

नई दिल्ली: Lal Kitab Upay: प्यार में गलतफहमी अक्सर प्रेमियों के बीच होता रहता है.  प्यार में गलतफहमी प्रेमियों के बीच अशांति पैदा करती है. कई बार स्थिति क़ाबू से बाहर हो जाती है.  ये गलतफहमी फिर एक दूसरे के प्रति प्यार कम हो जाता है. जिससे आप कभी प्यार करते थे, अब वह आपके साथ नहीं रहना चाहता. रिश्ते कई कारणों से टूट जाते हैं. आप कभी भी उस प्रेमियों  से दूर नहीं होना चाहेंगे. किसी भी तरह से रिश्ता बंधा हुआ नहीं है. आप आपने प्यार को पाने के लिए कुछ भी करने को तैयार होते है. अपना खोया हुआ प्यार वापस पाने के लिए लाल किताब के चमत्कारी उपाय का प्रयोग करें.  

शुक्र मंत्र का जाप 
लाल किताब में बताया गया है कि शुक्र को प्रेम का ग्रह माना जाता है इसलिए शुक्र को प्रसन्न रखना बहुत जरूरी है.  शुक्रवार के दिन  शुक्र मंत्र का जाप भी करें. ॐ द्रां द्रीं द्रौं स: शुक्राय नम: का 108 बार जाप करते रहें. 11 दिन के अंदर आपका प्यार आपके पास जरूर लौट आएगा. 

माथे पर तिलक
लाल किताब में बताया गया है कि प्यार वापस पाने के लिए नारियल, धतूरे के बीज, कपूर को एक साथ पीस लें.  इसमें शहद मिलाकर एक बोतल में रख लें. रोजाना इससे माथे पर तिलक लगाएं. 21 दिन के अंदर आपका प्यार आपके पास जरूर लौट आएगा. याद रखें, यह सब आपको आस्था और भक्ति के साथ करना है.

तुलसी उपाय
लाल किताब में बताया गया है कि रोज़ सुबह तुलसी की पूजा करें. पूजा के बाद, एक तुलसी का पत्ता लें और उसे मुंह में रखें। आपका प्यार जल्द ही वापस आ सकता है.

एक साथ खाना खाने
लाल किताब में बताया गया है कि अगर रिश्ते में कड़वाहट है तो पति-पत्नी को एक साथ खाना खाने का कोशिश करना चाहिए. खाना खाते समय पति या पत्नी चुपके से अपनी प्लेट से कुछ खाना पार्टनर की प्लेट में डाल देते हैं. इस तरह करने से रिश्ते में सुधार आएगा.

गुलाब के फूल का उपयोग
लाल किताब में बताया गया है कि गुलाब का फूल अपने प्यार को वापस लाने में बहुत ही शक्तिशाली है. आप एक गुलाब का फूल लेकर रोज़ भगवान से कामना कर सकते हैं.  

कामदेव की पूजा
लाल किताब में बताया गया है कि खोए हुए प्यार को पाने के लिए आप शुक्रवार को कामदेव की पूजा कर सकते हैं. इससे आपके जीवन में प्यार का प्रभाव बढ़ेगा और आपका प्यार आपके पास आने को मन करेगा.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.) 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़