स्पाइसजेट की महिला क्रू मेंबर से बदसलूकी करने वाला यात्री गिरफ्तार, यौन उत्पीड़न का केस दर्ज

SpiceJet Flight: दिल्ली से हैदराबाद जा रहे स्पाइसजेट के विमान-8133 में चालक दल की सदस्य के साथ कथित तौर पर छेड़छाड़ के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 24, 2023, 12:00 PM IST
  • महिला क्रू मेंबर के साथ बदसलूकी
  • यौन उत्पीड़न के तहत मामला दर्ज
स्पाइसजेट की महिला क्रू मेंबर से बदसलूकी करने वाला यात्री गिरफ्तार, यौन उत्पीड़न का केस दर्ज

नई दिल्ली. स्पाइसजेट की दिल्ली से हैदराबाद जा रहे विमान में महिला क्रू मेंबर के साथ बदसलूकी करने के आरोप में पुलिस ने एक यात्री को गिरफ्तार कर लिया है. चालक दल की सदस्य की ओर से एअरलाइन के सुरक्षा अधिकारी सुशांत श्रीवास्तव ने शिकायत दर्ज कराई थी.  दिल्ली से हैदराबाद जा रहे स्पाइसजेट के विमान-8133 में चालक दल की सदस्य के साथ कथित तौर पर छेड़छाड़ का मामला सामने आया था.

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि यात्री की पहचान दिल्ली के जामिया नगर निवासी अबसार आलम के तौर पर हुई है. वह अपने परिवार के साथ हैदराबाद जा रहा था. यात्रा के दौरान आलम ने चालक दल की महिला सदस्य के साथ कथित तौर पर दुर्व्यवहार किया. उसे विमान से उतार कर स्पाइसजेट सुरक्षा और पीसीआर के कर्मी थाने ले गए.

यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज
उन्होंने बताया कि आलम के खिलाफ आईजीआईए (इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा) थाने में भारतीय दंड विधान की धारा 354ए (यौन उत्पीड़न) के तहत मामला दर्ज किया गया और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. एअरलाइन ने बताया कि घटना उस समय हुई जब विमान में यात्री चढ़ रहे थे, जिसके बाद यात्री और उसके साथ मौजूद एक अन्य व्यक्ति को विमान से उतारा गया.

अनुचित तरीके से छूने का आरोप
सूत्रों ने बताया कि ‘बोर्डिंग’ के दौरान पुरुष यात्री ने कथित तौर पर अनुचित व्यवहार किया और महिला सदस्य को अनुचित तरीके से छुआ. उन्होंने बताया कि चालक दल की सदस्य के लिखित में शिकायत देने के बाद यात्री को विमान से उतारा गया और आगे की कार्रवाई के लिए आईजीआईए थाने के अधिकारियों के हवाले कर दिया गया.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़