Surya Gochar 2023: मिथुन राशि में होगा सूर्य का गोचर, इन 4 राशि के लोगों की बदल जाएगी किस्मत

Surya Gochar 2023 Date, know benefit: सूर्य का हमारे जीवन पर काफी असर पड़ता है. सूर्य  15 जून को मिथुन राशि में गोचर करेंगे. सूर्य के इस राशि परिवर्तन का असर विशेष रूप से 4 राशि के जातकों पर माना जा रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 13, 2023, 04:07 PM IST
  • जानिए किस राशि वालों को होगा सबसे ज्यादा फायदा
  • सूर्य के गोचर से विदेश यात्रा के भी खुल रहे हैं भाग्य
Surya Gochar 2023: मिथुन राशि में होगा सूर्य का गोचर, इन 4 राशि के लोगों की बदल जाएगी किस्मत

Surya Gochar 2023 Date, know benefit: सूर्य का हमारे जीवन पर काफी असर पड़ता है. सूर्य  15 जून को मिथुन राशि में गोचर करेंगे. सूर्य के इस राशि परिवर्तन का असर विशेष रूप से 4 राशि के जातकों पर माना जा रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सूर्य 15 जून की शाम 6 बजकर 07 मिनट पर मिथुन राशि में गोचर करेंगे. आइए जानते है कि सूर्य का ये गोचर किस राशि के लोगों के लिए सबसे ज्यादा फायदेमंद रहने वाला है.

मेष राशिः सूर्य का गोचर मेष राशि वालों के लिए बहुत शुभ रहने वाला है. इस गोचर से आपकी यात्राओं के योग बनेंगे जो आपको लाभ दिलाएंगे.जो लोग सरकारी नौकरी या प्रशासनिक भूमिका में हैं उनका मान-सम्मान बढ़ेगा.सूर्य का ये गोचर मेष राशि वालों के लिए आर्थिक मोर्चे पर फलदायी साबित होगा. 

सिंह राशि (Leo)- सिंह राशि वालों के लिए सूर्य पहले भाव के स्वामी हैं. इस राशि के लोगों को सूर्य के गोचर के बेहद अनुकूल परिणाम मिलेंगे. इस दौरान आपको अपने कार्यक्षेत्र में पदोन्नति मिलने के प्रबल योग बन रहे हैं.आपसी संबंध सुधरेंगे. आपको विदेश यात्रा का भी मौका मिल सकता है. 

कन्या राशि (Virgo)- कन्या राशि वाले काम के सिलसिले में विदेश यात्रा पर जा सकते हैं. यह समय आपके लिए फलदायी साबित होगा. आपको विदेश में बसने का भी मौका मिल सकता है. इस दौरान विदेशी संपर्कों से आपको अपने कार्यक्षेत्र में लाभ होगा.

कन्या राशि के लोगों को कुछ नए कार्य सौंपे जा सकते हैं. आपको नई जिम्मेदारियों के साथ आगे बढ़ने का मौका भी मिलेगा जिससे आपके नेतृत्व के गुणों का उजागर होगा. 

कुंभ राशि (Aquarius)- सूर्य के गोचर से इस राशि के जातक रचनात्मक क्षेत्र में आगे बढ़ेंगे. यह समय आपके लिए बहुत शुभ साबित होगा. सूर्य का यह गोचर आपकी रचनात्मकता क्षमता को बढ़ाएगा. आप अपने प्रोजेक्ट या व्यापार में नए विचारों को शामिल करेंगे. इस दौरान आप अपनी योजनाओं को क्रियान्वित करने में सफल होंगे. सूर्य का गोचर आपके साहस को बढ़ाएगा.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़