Surya Gochar: 15 जनवरी को होगा सूर्य गोचर, इन 4 राशियों पलट सकती है किस्मत

Surya Gochar in 2024: नए साल पर सूर्य ग्रह गोचर करने वाले हैं. सूर्य ग्रह आने वाली 15 जनवरी को मकर राशि में गोचर करेंगे. यह गोचर 2 बजकर 32 मिनट पर होगा. इससे 4 राशियों को खूब लाभ होगा. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 11, 2024, 11:22 PM IST
  • सूर्य मकर राशि में करेंगे गोचर
  • मेष सिंह को भी होगा लाभ
Surya Gochar: 15 जनवरी को होगा सूर्य गोचर, इन 4 राशियों पलट सकती है किस्मत

नई दिल्ली: Surya Gochar in 2024: सूर्य सभी ग्रहों में प्रमुख माने जाते है हैं. माना जाता है कि सूर्य ऊर्जा के मुख्य स्रोत होते हैं. मान्यता है कि सूर्य गुणों का भी प्रतिनिधित्व करते हैं. ज्योतिष शास्त्र में सूर्य को सभी ग्रहों का राजा कहा गया है. नए साल पर सूर्य ग्रह गोचर करने वाले हैं. सूर्य ग्रह आने वाली 15 जनवरी को मकर राशि में गोचर करेंगे. यह गोचर 2 बजकर 32 मिनट पर होगा. इससे 4 राशियों को खूब लाभ होगा. 

इन राशियों को होगा गोचर से फायदा

मेष राशि: सूर्य का गोचर मकर राशि के जातकों के लिए अतिशुभ होने वाला गया. इस गोचर से उनकी सभी इच्छाएं पूरी होंगी. उनको कामयाबी मिलेगी. सफलता के रास्ते में आ रही बाधाएं दूर होंगी. 

वृषभ राशि: वृषभ राशि के जातकों को भी सूर्य के गोचर से लाभ होने वाला है. सूर्य के मकर में गोचर करने से वृषभ राशि के जातकों की आयके स्त्रोत बढ़ सकते हैं. जमीन को लेकर चल रहा विवाद भी निपट सकता है. विदेश यात्रा के भी योग हैं.

 सिंह राशि: इस राशि के जातकों को भी सिंह राशि के गोचर से लाभ होगा. इस राशि के जिन जातकों की सेहत खराब है, उनकी सेहत अच्छी रहेगी. साथ ही उनके परिवार में भी शांति बनी रहेगी. बिजनेस पार्टनर्स से भी सहयोग मिलेगा.

वृश्चिक राशि: वृश्चिक राशि के जातकों के लिए भी सूर्य गोचर शुभ में रहेगा. इस राशि के जातक करियर में आगे बढ़ेंगे. उनके उच्च अधिकारी भी उनका साथ देंगे. ये प्रेम-प्रसंग में भी सफलता पा सकते हैं.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ये भी पढ़ें- Shadi Yog 2024: इस साल इन 4 राशियों के हैं विवाह के प्रबल योग, दूर होंगी बाधाएं

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़