Tarot Rashifal: इस राशि के लोगों की लव लाइफ नहीं होगी सक्सेस, पढ़िए 10 अक्टूबर का टैरो राशिफल

Tarot Card Rashifal: फेमस टैरो कार्ड रीडर और ज्योतिषाचार्या नीतिका शर्मा से 10 अक्टूबर 2024 का टैरो राशिफल जानते हैं. मेष से लेकर मीन तक आज का राशिफल कैसे रहेगा, आइए इसके बारे में विस्तार से जानते हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 10, 2024, 07:39 AM IST
  • मीन राशि को लाभ के अवसर मिलेंगे
  • दोस्त कामयाबी से जल सकते हैं.
Tarot Rashifal: इस राशि के लोगों की लव लाइफ नहीं होगी सक्सेस, पढ़िए 10 अक्टूबर का टैरो राशिफल

नई दिल्ली: Tarot Card Rashifal: मेष राशि के जातकों को फैमिली की सलाह माननी चाहिए और लापरवाही से चना चाहिए. आइए, फेमस टैरो कार्ड रीडर और ज्योतिषाचार्या नीतिका शर्मा से 10 अक्टूबर 2024 का टैरो राशिफल जानते हैं.

मेष टैरो राशिफल 
आज अपना काम समय पर न पूरा करने के कारण हाथ से महत्वपूर्ण अवसर निकल सकते हैं. फैमली की सलाह माने, लापरवाही करने से बचें. सही समय पर निर्णय लें.

वृषभ टैरो राशिफल 
वृषभ राशि के जातक बड़ी समस्या से राहत पा सकते हैं. सही समय पर सही तरीका चुनें, समस्या का हल आसानी से निकल आएगा. बुद्धि और विवेक का सही प्रयोग करें.

मिथुन टैरो राशिफल 
मिथुन राशि के  आज का समय शानदार है. जल्द कोई बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है. वर्कप्लेस पर जल्द प्रमोशन होगा. 

कर्क टैरो राशिफल 
कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन खास है. लंबे समय से चल रहे चैलेंजे का अंत होगा. लव रिलेशनशिप सक्सेस नहीं हो सकेंगे. नए बिजनेस की शुरुआत करने से पहले सभी पहलुओं की जांच करें.

सिंह टैरो राशिफल 
सिंह राशि के जातकों को आज कोई बात बुरी लग सकती है. प्रॉपर्टी से जुड़ा विवाद कोर्ट तक जा सकता है. कई चीजें आपके फेवर में हो सकती हैं. भगवान पर भरोसा रखें, भला होगा.

कन्या टैरो राशिफल 
कन्या राशि के जातक लंबे टाइम से जिस प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं, अब उसमें सफलता प्राप्त होगी. मेहनत रंग लाएगी, तरक्की की राह पर आगे बढ़ेंगे. लोगों पर भी बहुत ज्यादा भरोसा करने से बचना चाहिए.

तुला टैरो राशिफल 
तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. धैर्य का फल प्राप्त होगा. किसी काम में जल्दबाजी न दिखाएं. 

वृश्चिक टैरो राशिफल 
वृश्चिक राशि के जातक गलत संगत से दूर रहें. गलत आदतों की वजह से परिवार से दूरी बनानी पड़ सकती है. अपने व्यवहार में सकारात्मक बदलाव लाएं.

धनु टैरो राशिफल 
धनु राशि वाले आज किसी करीबी का असली चेहरा देख सकते हैं, जो उन्हें आश्चर्यचकित कर देगा. लंबे समय से जुड़ा विश्वास टूट सकता है. वाणी मधुर रखें.

मकर टैरो राशिफल
मकर राशि वालों के लिए आज का दिन शुभ रहेगा. स्थान और काम में परिवर्तन कर सकते हैं. लव मैरिज करने की इच्छा पूरी हो सकती है, परिवार मान सकता है.

कुंभ टैरो राशिफल 
कुंभ राशि वालों का आज का दिन बेहतर रहेगा. पुराने कर्मों का फल प्राप्त होगा. बिजनेस को आगे बढ़ाने के लिए लंबी प्लानिंग करनी होंगी. 

मीन टैरो राशिफल 
मीन राशि के जातकों को ऐसे अवसर प्राप्त होंगे, जिससे लाभ होगा. आपके दोस्त आपकी कामयाबी से जल सकते हैं. अपने प्यार पर आपको शक हो सकता है. 

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Bharat इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ये भी पढ़ें- Aaj Ka Rashifal: ये राशि पैसों के लेनदेन से बचे, वरना हो सकता है घाटा; पढ़ें 10 अक्टूबर का राशिफल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़