Today's Rashifal: कन्या को मिलेगी आर्थिक सफलता, तो मिथुन का होगा परेशानियों से सामना, जानें मेष से लेकर सिंह का हाल

Todays 26 August Rashifal: आज श्रावण मास के शुक्ल पक्ष की दशमी तिथि के साथ शनिवार का दिन है. हिंदू पंचांग के अनुसार शनिवार का दिन शनिदेव को समर्पित है. शनिदेव को कलयुग में न्याय का देवता कहा जाता है. मान्यता है कि शनिदेव इंसान को उसके कर्मों के आधार पर फल देते हैं. ऐसे में आइए जानते हैं आज का दिन किस राशि के जातकों के लिए कैसा बीतने वाला है. 

Written by - Pramit Singh | Last Updated : Aug 26, 2023, 07:06 AM IST
  • कन्या को मिलेगी आर्थिक सफलता
  • मिथुन का होगा परेशानियों से सामना
Today's Rashifal: कन्या को मिलेगी आर्थिक सफलता, तो मिथुन का होगा परेशानियों से सामना, जानें मेष से लेकर सिंह का हाल

नई दिल्लीः Todays 26 August Rashifal: आज श्रावण मास के शुक्ल पक्ष की दशमी तिथि के साथ शनिवार का दिन है. हिंदू पंचांग के अनुसार शनिवार का दिन शनिदेव को समर्पित है. शनिदेव को कलयुग में न्याय का देवता कहा जाता है. मान्यता है कि शनिदेव इंसान को उसके कर्मों के आधार पर फल देते हैं. ऐसे में आइए जानते हैं आज का दिन किस राशि के जातकों के लिए कैसा बीतने वाला है. 

मेष राशिः आज के दिन इस राशि के जातक पारिवारिक और सामाजिक कार्यों में व्यस्त रह सकते हैं. अपनी मान-सम्मान बढ़ाने के लिए अपने आस-पास के लोगों के साथ विनम्रता से पेश आएं. आज के दिन आपको अपने किसी रिश्तेदार से कोई शुभ समाचार सुनने  को मिल सकता है. आज के दिन आप जिस भी काम में लगेंगे उसे पूरा करके ही छोड़ेंगे. लंबे समय से अदालत में चल रहा कोई मामला आज आपके पक्ष में आ सकता है. 

वृषभ राशिः आज का दिन इस राशि के जातकों के लिए मिलाजुला परिणाम लेकर आने वाला है. आज के दिन आप कोई भी काम बहुत ही उत्साह के साथ करेंगे. आज के दिन किसी को भी बिना मांगे सलाह न दें. किसी मनोरंजन के कार्यक्रम में सम्मिलित होने का योग बन रहा है. व्यवसाय में कोई नई डील में बाधा आ सकती है. 

मिथुन राशिः आज का दिन इस राशि के जातकों के लिए परेशानियों से भरा होने वाला है. साथ ही आपके किसी मूल्यवान वस्तु के खोने की आशंका है. किसी तरह की प्रतियोगिता में आपको सफलता मिल सकती है. इसके अलावा नौकरी के क्षेत्र में सफलता मिलने से आपका मन खुश होगा. किसी मांगलिक काम में शामिल होने का योग बन रहा है. 

कर्क राशिः आज का दिन इस राशि के जातकों के लिए काफी शुभ है. आज आपको नई संपत्ति की प्राप्ति होगी. आपको भाग्य का पूरा साथ मिलेगा और आपकी सारी योजनाएं और सारे कार्य सफल होंगे. साथ ही मान-सम्मान में भी वृद्धि होगी. यात्रा पर जाने का योग बन सकता है. इस यात्रा से आपको लाभ ही मिलने वाला है. इसके अलावा शाम से सुबह तक कोई न कोई शुभ समाचार जरूर मिल सकता है. 

सिंह राशिः आज का दिन इस राशि के जातकों के ऊपर पूरी तरह से मेहरबान है. आज आपको भाग्य का साथ तो मिलेगा ही साथ ही आपकी आमदनी में भी वृद्धि होगी और आपके सभी काम सफल होंगे. हालांकि, आज के दिन आपको थकावट हो सकती है. ऐसे में स्वास्थ्य का ख्याल रखें. 

कन्या राशिः इस राशि से जुड़े जातकों को आज आर्थिक मामलों में सफलता मिल सकती है. साथ भाग्य की बदौलत सफलता भी मिलेगी. इसके अलावा आपको आपके मेहनत का फल मिलेगा. आज के दिन आप कोई रचनात्मक कार्य कर सकते हैं. हालांकि, माइग्रेन की समस्या आपको परेशान कर सकती है. ऐसे में स्वास्थ्य के लिहाज थोड़ा सावधानी रखें. 

ये भी पढ़ेंः Varlakshmi Vrat: आज है वरलक्ष्मी व्रत, जानें शुभ मुहूर्त, महत्व और योग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़