close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

यूपी: सभी बीजेपी ऑफिस में लगेंगी पीएम मोदी और सीएम योगी की मुर्तियां!

चित्रकूट के एक कलाकार ने फ़ाइबर की ये मूर्तियां बनाई हैं। मूर्ति की कीमत सिर्फ 300 रुपये बताई गई है जिसका खर्च पार्टी के खाते से ही होगा। पीएम और सीएम की तस्वीरें पार्टी दफ्तरों में लगनी आम बात है लेकिन, खास बात ये है कि बीजेपी जीवित नेताओं की मूर्तियां लगाने का विरोध करती रही है।

यूपी: सभी बीजेपी ऑफिस में लगेंगी पीएम मोदी और सीएम योगी की मुर्तियां!
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (फोटो क्रेडिट- ANI)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के सभी बीजेपी कार्यालयों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मूर्तियां लगाई जाएंगी। जन्मदिन के अवसर पर सीएम योगी को पीएम मोदी और खुद की मुर्ति उपहार के तौर पर मिला, कहा जा रहा है कि इस गिफ्ट से योगी बेहद खुश हुए जिसके बाद हर ऑफिस में ऐसी ही मूर्तियां लगाने का आदेश आ गया।

चित्रकूट के एक कलाकार ने फ़ाइबर की ये मूर्तियां बनाई हैं। मूर्ति की कीमत सिर्फ 300 रुपये बताई गई है जिसका खर्च पार्टी के खाते से ही होगा। पीएम और सीएम की तस्वीरें पार्टी दफ्तरों में लगनी आम बात है लेकिन, खास बात ये है कि बीजेपी जीवित नेताओं की मूर्तियां लगाने का विरोध करती रही है। भारतीय जनता पार्टी ने पूर्व में मायावती की मूर्तियों का विरोध किया था।

आपको यह भी बता दें कि हाल ही में यूपी में हुए उपचुनाव में बीजेपी को हार का सामना करना पड़ा है। कैराना लोकसभा सीट और नुरपूर विधानसभा सीट बीजेपी के हाथ से निकल गई। कैराना में बीजेपी के दिग्गज नेता हुकुम सिंह के निधन से उभरी सहानुभूति को भुनाने के लिए पार्टी ने उनकी बेटी को मैदान में उतारा लेकिन जीत नहीं मिली।