जाफरपुर फौजी हत्याकांड में पुलिस के हाथ लगा बड़ा सुराग, CCTV में कैद हुई पूरी घटना

दिल्ली के जाफरपुर में एक आर्मी के पूर्व जवान के घर में दिनदाहड़े घर में घुसकर हत्या कर दी गई. मामले की जांच में जुटी पुलिस के हाथ एक बड़ी कामयाबी लगी है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 23, 2021, 05:55 PM IST
  • सीसीटीवी में कैद पुरी घटना
  • पुलिस के हाथ लगी बड़ी कामयाबी
जाफरपुर फौजी हत्याकांड में पुलिस के हाथ लगा बड़ा सुराग, CCTV में कैद हुई पूरी घटना

नई दिल्ली: हम हर रोज कई क्राइम की खबरें सुनते हैं. कुछ लोग इस डर से देर रात घर से बाहर भी नहीं निकलते लेकिन तब क्या करोगे जब घर में घुसकर ही दिनदहाड़े हत्या कर दी जाए. जिस घर को इंसान सबसे ज्यादा सुरक्षित समझा है उसी घर में गोली मार कर मौत के घाट सुला दिया जाए.

कुछ ऐसा ही मामला दिल्ली के जाफरपुर में घटित हुई जिसने सबको हिला कर रख दिया. एक आर्मी के पूर्व जवान की उसके घर में घुसकर हत्या कर दी गई. घटना सोमवार शाम की है जब मुकेश उर्फ फौजी अपने घर के आंगन में बैठे थे उसी समय बाइक सवार 2 बदमाश घर के अंदर घुसे और मुकेश के ऊपर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी.

ये भी पढ़ें-युवक ने किया सुसाइड, महिला IPS पर लगाया सेक्स रैकेट में फंसाने का आरोप.

फायरिंग के बाद मुकेश की घटना पर ही मौत हो गयी. वारदात को अंजाम देने के बाद हत्यारे फरार हो गए. अब घटना से जुड़ी एक सीसीटीवी फुटेज सामने आई है जिसमें देखा जा रहा है कि मृतक अपने साथियों के साथ बैठा है और गाने गा रहा था. उसी वक्त दो लड़के बाइक पर आते हैं और गोली मारकर फरार हो जाते हैं.

45 साल के मुकेश को 3-4 गोली लगी है. सीसीटीवी के सामने आते ही पुलिस हत्यारों की खोजबीन कर रहे हैं. पुलिस को ये भी शक है कि बदमाश मुकेश के भाई घोषित अपराधी राकेश की हत्या करने के इरादे से आए थे.

ये भी पढ़ें-कलयुगी बेटे ने मां को मारा ऐसा थप्पड़, मौके पर हुई मौत.

मुकेश और राकेश की शक्ल एक जैसी होने की वजह से उन्होंने मुकेश पर गोलियों की बरसात कर दी और हत्या कर भाग निकले. इस पहलू पर भी दिल्ली पुलिस आगे जांच कर रही है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़