कलयुगी बेटे ने मां को मारा ऐसा थप्पड़, मौके पर हुई मौत

दिल्ली में एक शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है जहां एक बेटे ने अपनी 78 वर्षीय मां को ऐसा थप्पड़ मारा की उसकी मौके पर ही मौत हो गई. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 17, 2021, 02:21 AM IST
  • दिल्ली के बिंदापुर इलाके में 15 मार्च को हुई है घटना.
    पार्किंग विवाद पर बेटे ने मां को ऐसा थप्पड़ मारा की उनकी मौत हो गई.
कलयुगी बेटे ने मां को मारा ऐसा थप्पड़, मौके पर हुई मौत

नई दिल्ली: औलाद के लिए मां के पैरों मे जन्नत होती है, मां को भगवान का दूसरा रूप माना जाता है लेकिन ये सब बातें मौजूदा दौर में सिर्फ कहने-सुनने की रह गई हैं. क्योंकि आए दिन हमें ऐसी घटनाएं देखने-सुनने को मिल जाती हैं जहां औलाद मां बाप के साथ बद से बदतर व्यवहार करते हैं. ऐसा ही एक वाकया दिल्ली के बिंदापुर इलाके में सामने आया है जहां 15 मार्च की दोपहर एक बेटे ने अपनी मां को इतना तेज थप्पड़ मारा कि उनकी मौके पर ही मौत हो गई. 

 दोपहर 12 बजे दिल्ली पुलिस की पीसीआर टीम को बिंदापुर इलाके में दो परिवारों के बीच झगड़ा होने के सूचना मिला. ऐसे में पुलिस मौके पर पहुंच गई. ऐसे में पुलिस को फोन करके बुलाने वाली 38 वर्षीय सुधारा ने बताया कि सबसे नीचे की मंजिल पर रहने वाली अवतार कौर के साथ पार्किंग को लेकर उनकी कहा सुनी हो गई थी. लेकिन बाद में मामला बातचीत से सुलझ गया. इसके बाद पुलिस वहां से वापस लौट गई. 

पुलिस के वापस लौटने के कुछ देर बाद बुजुर्ग महिला(अवतार कौर)का उस महिला और उसके पति के साथ दोबारा बहस होने लगी और विवाद बढ़ गया. ये पति-पत्नी(बलवीर-सुधारा) और कोई नहीं उस महिला का बेटा और बहू थे. दोनों के बीच बहस बढ़ती चली गई. ऐसे में बहस के दौरान बलवीर ने अपनी मां को जोरदार थप्पड़ रसीद कर दिया. थप्पड़ इतना तेज था कि मां वहीं जमीन पर गिर गई. इसके बाद उस बलवीर की पत्नी ने अपनी सास अवतार कौर को उठाने की कोशिश की लेकिन वो नहीं उठी. इसके बाद आनन-फानन में उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. 

अस्पताल में इस घटना के बारे में जानकारी नहीं दी गई और न ही मृतक की एमलसी भी नहीं की गई. साथ ही पुलिस को इस घटना का सूचना भी नहीं दी गई. लेकिन संयोग से ये घटना पास लगे एक सीसीटीवी में कैद हो गई. इस वीडियो को वायरल होने के बाद पुलिस को सूचना मिली. ऐसे में पुलिस ने संज्ञान लेते हुए आरोपी बलवीर के खिलाफ मां आईपीसी की धारा 304 (गैर इरादतन हत्या) के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है. इस घटना को नकारने का बलवीर को पास कोई साधन नहीं है क्योंकि पुलिस के हाथ सोशल मीडिया के जरिए लग गया है. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़