उत्तरप्रदेश: आगरा में एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या, पुलिस ने दबोचे हत्यारे

उत्तरप्रदेश के आगरा में हुए ट्रिपल मर्डर (Triple Murder) ने पूरे प्रदेश में सनसनी मचा दी थी लेकिन सीएम योगी के कठोर आदेश के बाद पुलिस (Police) ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 1, 2020, 10:13 AM IST
    • पुलिस ने सुलझायी हत्या की गुत्थी
    • हत्यारों ने जला दिए थे शव
    • आरोपियों से हुई मुठभेड़ के बाद पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया
उत्तरप्रदेश: आगरा में एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या, पुलिस ने दबोचे हत्यारे

लखनऊ: देश के सबसे बड़े राज्य उत्तरप्रदेश (Uttarpradesh) में कानून व्यवस्था के मुद्दे पर योगी सरकार विपक्ष के निशाने पर है. पिछले कुछ समय से प्रदेश में कई हत्या, अपहरण और डकैती के मामले सामने आ रहे हैं. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने पुलिस महकमे को कानून व्यवस्था दुरुस्त करने के सख्त आदेश दिए हैं. आगरा (Agra) में एक ही परिवार के तीन सदस्यों की हत्या ने पुलिस (Police) की कार्यशैली पर सवाल खड़े कर दिए हैं.

पुलिस ने सुलझायी हत्या की गुत्थी

आपको बता दें कि आगरा (Agra) में ट्रिपल मर्डर (Triple Murder Case) केस की गुत्थी को पुलिस ने 24 घंटों के भीतर ही सुलझा लिया है. सोमवार देर रात आरोपियों से हुई मुठभेड़ के बाद पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि मुठभेड़ में गोली लगने से दोनों आरोपी घायल हो गए हैं जिन्हें पास के अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है.

कब और कैसे हुई थी हत्या

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर एसपी सिटी रोहन पी बोत्रे ने बताया कि आरोपियों ने हत्या से पहले तीनों को टॉचर्र किया था. अधिकारी ने बताया कि आरोपियों ने तीनों लोगों की अलग-अलग तरीके से हत्या करने के बाद शवों को आग लगा दी थी.

क्लिक करें- भारत रत्न प्रणब मुखर्जी: आवास पर होंगे पार्थिव शरीर के दर्शन, 2 बजे अंतिम संस्कार

हत्यारों ने जला दिए थे शव

पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर मीडिया को बताया है कि मृतक रामवीर की मुंह दबाकर हत्या कर दी गई थी, जबकि उसके बेटे बबलू की हत्या तार से गला घोंटकर की गई थी. वहीं आरोपियों ने रामवीर की पत्नी के सिर पर गहरा वार किया था जिससे वो बेहोश हो गई. इसके बाद आरोपियों ने जिंदा मां और पति और बेटों के शव को घर में ही जला दिया.

ट्रेंडिंग न्यूज़