Box Office: देश ही नहीं विदेशों में भी है 'धड़क' की धूम, जानें कलेक्शन...

बॉलीवुड प्रोड्यूसर बोनी कपूर और दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म 'धड़क' शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. 

Written by - RAJA BABU AGNIHOTRI | Last Updated : Jul 24, 2018, 06:38 PM IST
Box Office: देश ही नहीं विदेशों में भी है 'धड़क' की धूम, जानें कलेक्शन...

नई दिल्ली: बॉलीवुड प्रोड्यूसर बोनी कपूर और दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म 'धड़क' शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. फिल्म में जाह्नवी के ओपोजिट ईशान खट्टर हैं. फिल्म इंडियन बॉक्स-ऑफिस पर फर्स्ट वीकेंड के कमाई के मामले में 'सोनू की टीटू की स्वीटी' और 'राजी' को पीछे छोड़ते हुए कुल 33.67 करोड़ रुपये बटोरने में सफल रही है. फिल्म ने पहले दिन ही 8.71 करोड़ रुपये और दूसरे दिन 11.04 करोड़ रुपये का बिजनेस किया. तीसरे दिन फिल्म ने सबसे ज्यादा 13.92 करोड़ रुपये की कमाई की है.

 

 

इंडियन बॉक्स-ऑफिस के साथ-साथ 'धड़क' विदेशों में भी शानदार कमाई कर रही है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक, विदेशों में 'धड़क' अब तक लगभग 9.09 करोड़ की कमाई कर चुकी है. फिल्म ने नार्थ अमेरिका में 3 लाख 88 हजार डॉलर, गल्फ कंट्री में 4 लाख 12 हजार डॉलर, यूके में 1 लाख 51 हजार डॉलर, ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में 1 लाख 41 हजार डॉलर और पाकिस्तान में 70 हजार डॉलर की कमाई की है. 

 

 

देश और विदेश की कमाई जोड़ दी जाए तो फिल्म तकरीबन 43 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है. जिस तरह से फिल्म कमाई कर रही है जल्द ही यह 50 करोड़ के आंकड़े को पार कर जाएगी. खबरों के मुताबिक 'धड़क' की लागत 50 करोड़ रुपये है. 

 

 

आपकी जानकारी के लिए यह भी बता दें कि फिल्म के डायरेक्टर शशांक खेतान हैं. फिल्म का निर्माण धर्मा प्रोडक्शंस और ज़ी स्टूडियो द्वारा किया गया है. 'धड़क' सुपरहिट मराठी फिल्म 'सैराट' की रीमेक है. 'सैराट' के डायरेक्टर नागराज मंजुले थे. 

ट्रेंडिंग न्यूज़