West Bengal Election: ममता बनर्जी को एक साथ कई झटके, कई MLA और नेता BJP में शामिल

ममता बनर्जी को एक साथ कई झटके लगे हैं. सिंगूर से TMC विधायक रविंद्रनाथ भट्टाचार्य, विधायक सोनाली गुहा समेत कई दूसरे नेताओं ने बीजेपी का हाथ थाम लिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 8, 2021, 07:00 PM IST
  • चुनाव से पहले ममता दीदी को बड़ा झटका
  • TMC के कई MLA और नेता BJP में शामिल
West Bengal Election: ममता बनर्जी को एक साथ कई झटके, कई MLA और नेता BJP में शामिल

कोलकाता: ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस (TMC) को एक के बाद एक झटके लग रहे हैं. एक बार फिर दीदी को भाजपा ने एक साथ कई झटके दिए हैं. TMC के कई विधायक और दिग्गज नेता BJP में शामिल हुए हैं.

दीदी को बीजेपी ने किया परेशान

पश्चिम बंगाल विधानसभा में जैसे-जैसे काउंटडाउन हो रहा है ममता बनर्जी की परेशानी बढ़ती जा रही है. टीएमसी विधायक सोनाली गुहा, दीपेंदु विश्वास, रविंद्रनाथ भट्टाचार्य, जटू लाहिड़ी और हबीबपुर से टीएमसी की उम्मीदवार रही सरला मुर्मू ने ममता बनर्जी को तगड़ा झटका देते हुए भाजपा ज्वाइन कर लिया है.

इसके अलावा मृगांका भट्टाचार्य भी BJP में शामिल हो गई हैं. ये सभी नेता पश्चिम बंगाल बीजेपी के अध्यक्ष दिलीप घोष, बीजेपी नेता शुभेंदु अधिकारी और मुकुल रॉय की मौजूदगी में बीजेपी में शामिल हुए.

भावुक हो गईं सोनाली गुहा

बीजेपी में शामिल होने के बाद सोनाली गुहा भावुक हो गईं. उन्होंने कहा कि ममता दीदी ने मुझे धोखा दिया. वादा करने के बाद भी टिकट काटा. मुझे पहले बता दी होतीं तो, दुख ना होता. मुझे टीएमसी में हिंदू वोटरों को साधने को कहा गया था.

Bengal Election: टिकट बंटवारे के बाद TMC में मची भगदड़, नाराज नेता हुए बागी

आपको बता दें, सोनाली 2001 से लगातार सतगछिया सीट से जीत हासिल कर रही थी, माना जाता है कि इस सीट पर इसका खासा प्रभाव है. उनका टिकट काटकर इस बार ममता बनर्जी ने मोहन चंद्र नस्कर को मैदान में उतारा है.

ममता को एक साथ कई झटके

मालदा में भी ममता की पार्टी को बड़ा झटका लगा है. मालदा जिला परिषद के 23 सदस्यों ने साथ छोड़ दिया है. जिला परिषद के 23 सदस्य बीजेपी में शामिल हो गए. 38 में से 23 सदस्यों ने बीजेपी का दामन थाम लिया.

इसे भी पढ़ें- बंगाल चुनाव: मोदी की हुंकार से खिसियाईं ममता ने दिया ओपन चैलेंज, कहा- अगर दम है तो...

पश्चिम बंगाल में मोदी दादा बनाम ममता दीदी की लड़ाई तेज होगी. सोशल मीडिया पर वोट फॉर मोदी दादा वाला पोस्टर वायरल हो रहा है. बीजेपी नेताओं ने भी पोस्टर को ट्वीट किया.

इसे भी पढ़ें- Bengal Election: नक्सली से अभिनेता, फिर नेता बनने का ऐसा रहा है मिथुन दा का सफर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़