BENGAL ELECTION: ममता के गढ़ में भगवा सैलाब, Amit Shah ने किया भव्य Road Show

पश्चिम बंगाल में TMC के गढ़ बीरभूम में केंद्रीय मंत्री Amit Shah के 2 किलोमीटर लंबे इस रोड शो में हजारों की भीड़ उमड़ी है. दो किलोमीटर की सड़क पूरी ठसाठस भर गई है. भीड़ में लोग जय श्री राम के नारे का उदघोष कर रहे हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 20, 2020, 04:13 PM IST
  • Amit Shah के पं. बंगाल के दो दिवसीय दौरा का रविवार को आखिरी दिन है.
  • Amit Shah का ये रोड शो बोलपुर के हनुमान मंदिर से शुरू होकर डाक बंगला तक चलेगा.
  • BJP अपने इस रोड शो से आगामी विधानसभा चुनाव के लिए अपनी ज़मीन मज़बूत करने की कोशिश में है.
BENGAL ELECTION: ममता के गढ़ में भगवा सैलाब, Amit Shah ने किया भव्य Road Show

कोलकाताः बीरभूम में पहुंचे Amit Shah ने अपने Bengal दौरे के दूसरे दिन Road Show किया. BJP की ओर से किया गया यह महज Road Show नहीं बल्कि भव्य शक्ति प्रदर्शन है, जो कि TMC और ममता को भीतर ही भीतर डरा सकता है. शाह पहले ही दिन TMC के कई विधायकों को BJP में शामिल करा चुके हैं, ऐसे में यह Road Show भविष्य के संभावित नतीजों का ऐलानिया रुख बताने की कोशिश की है. 

2 किमी की सड़क ठसाठस भरी
जानकारी के मुताबिक, पश्चिम बंगाल में TMC के गढ़ बीरभूम में केंद्रीय मंत्री Amit Shah के 2 किलोमीटर लंबे इस रोड शो में हजारों की भीड़ उमड़ी है. दो किलोमीटर की सड़क पूरी ठसाठस भर गई है. भीड़ में लोग जय श्री राम के नारे का उदघोष कर रहे हैं. 

Amit Shah का ये रोड शो बोलपुर के हनुमान मंदिर से शुरू होकर डाक बंगला तक चलेगा. रोड शो के दौरान अमित शाह ने कार्यकर्ताओं का हाथ हिलाकर अभिवादन किया. BJP अपने इस रोड शो से आगामी विधानसभा चुनाव के लिए अपनी ज़मीन मज़बूत करने की कोशिश में है.

हनुमान मंदिर से डाक बंगला
ये रोड शो हनुमान मंदिर से लेकर डाक बंगला तक पहुच रहा है. दोनों स्थानों के बीच की दूरी मात्र 2 किलोमीटर है, लेकिन लोगों के ठसाठस भरे होने की वजह से अमित शाह का रोड शो बहुत धीरे धीरे चल रहा है.  Amit Shah के पं. बंगाल के दो दिवसीय दौरा का रविवार को आखिरी दिन है. 

बाउल गायक के घर किया लंच
इससे पहले Amit Shah विश्वभारती से निकलकर दोपहर में लोक गायक बासुदेव के घर पहुंचे. जिसके बाद उन्होंने रैली शुरु कर दी है.  बासुदेव प्रसिद्ध बाउल गायक हैं. बाउल गान बंगाल की संस्कृति रही है, जिसके मुरीद गुरुदेव रबीन्द्र रहे हैं. Amit Shah उनके घर लंच पर पहुंचे. भोजन से पहले बासुदेव ने शाह को गाकर सुनाया. लंच में मूंग की दाल, आलू पोस्तो परोसा गया. मिट्ठी के बर्तन में बने चावल अमित शाह को दिए गए.

यह भी पढ़िएः बाउल गायक के घर Amit Shah ने किया भोजन और शुरु कर दी रैली

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा...

नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-
Android Link -

ट्रेंडिंग न्यूज़