Bihar Updates: 'बिहार में सिर्फ नीतीश ही नहीं, पूरी पार्टियां पलटूराम', सूबे में सियासी उलटफेर के बीच प्रशांत किशोर का बड़ा बयान

Bihar Updates: बिहार की राजनीति में पिछले कई दिनों से मची हलचल नीतीश कुमार के इस्तीफे के साथ शांत हो गई है. नीतीश कुमार ने डेढ़ साल बाद एक बार फिर एनडीए के साथ मिलकर सरकार बनाने का फैसला किया है और उन्होंने महागठबंधन की सरकार को बर्खास्त कर दी है.

Written by - Pramit Singh | Last Updated : Jan 28, 2024, 04:41 PM IST
  • 'नीतीश ही नहीं, सभी पार्टियां पलटूराम'
  • '2025 के चुनाव में नहीं चलेगा गठबंधन'
Bihar Updates: 'बिहार में सिर्फ नीतीश ही नहीं, पूरी पार्टियां पलटूराम', सूबे में सियासी उलटफेर के बीच प्रशांत किशोर का बड़ा बयान

नई दिल्लीः Bihar Updates: बिहार की राजनीति में पिछले कई दिनों से मची हलचल नीतीश कुमार के इस्तीफे के साथ शांत हो गई है. नीतीश कुमार ने डेढ़ साल बाद एक बार फिर एनडीए के साथ मिलकर सरकार बनाने का फैसला किया है और उन्होंने महागठबंधन की सरकार को बर्खास्त कर दी है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो नीतीश कुमार आज शाम 5 बजे के आसपास नौवीं बार मुख्यमंत्री पद का शपद लेंगे. 

'नीतीश ही नहीं, सभी पार्टियां पलटूराम'
नीतीश एक फिर अपना पाला पलटकर अपने विरोधियों के निशाने पर आ गए हैं. देश की सभी विपक्षी पार्टियां नीतीश पर तरह-तरह के आरोप लगा रही हैं. इसी बीच बिहार में जन सुराज के सूत्रधार प्रशांत किशोर का बड़ा बयान सामने आया है. अपने बयान में प्रशांत किशोर ने न सिर्फ नीतीश कुमार, बल्कि बिहार की सभी पार्टियों को आड़े हाथ लिया है. उन्होंने कहा है कि बिहार में सिर्फ नीतीश कुमार ही नहीं, सभी पार्टियां पलटूराम हैं. 

'2025 के चुनाव में नहीं चलेगा गठबंधन'
इतना ही नहीं इस दौरान प्रशांत किशोर ने यह भी दावा किया है कि 2025 के विधानसभा सभा चुनाव में यह गठबंधन भी नहीं चल पाएगी और इससे बीजेपी को बड़ा नुकसान होगा. प्रशांत किशोर ने कहा, नीतीश कुमार धूर्त हैं. वे बिहार के लोगों को ठग रहे हैं. बिहार की जनता उन्हें सूद समेत वापस करेगी. लोकसभा चुनाव बस छोड़ दीजिए. हमने नहीं कहा है कि आप पलट जाइए. 

लोकसभा चुनाव को लेकर की थी भविष्यवाणी
प्रशांत किशोर ने आगे कहा कि वे जिस भी गठबंधन के साथ चुनाव लड़ें, अगले विधानसभा चुनाव में नीतीश कुमार की पार्टी को 20 सीटें भी नहीं मिलने वाली है. अगर आएगा, तो मैं अपने काम से संन्यास ले लूंगा. वहीं, इससे पहले नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए प्रशांत किशोर ने कहा था कि अगर नीतीश कुमार इंडिया गठबंधन के साथ चुनाव लड़ते, तो उन्हें लोकसभा में पांच सीटें भी नहीं मिलती. अगर नीतीश को पांच से ज्यादा सीटें मिली तो, वे सार्वजनिक तौर पर माफी मांगेंगे. 

ये भी पढ़ेंः Bihar Updates: बिहार में गिरी तेजस्वी की सरकार, तो सुर्खियों में आए यूट्यूबर मनीष कश्यप, जानें वजह

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़