MP Elections: दिग्विजय के भाई बोले,'सिंधिया खानदान की गद्दारी से भारत 100 साल पीछे'

मध्यप्रदेश में ज्योतिरादित्य सिंधिया पर कांग्रेस के नेता लगातार बौखलाहट में अभद्र बयानबाजी कर रहे हैं. दिग्विजय सिंह के भाई लक्ष्मण सिंह ने ज्योतिरादित्य सिंधिया के पूरे खानदान पर हिंदुस्तान से गद्दारी करने का आरोप लगाया.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 31, 2020, 02:53 PM IST
    • सिंधिया खानदान की गद्दारी की वजह से भारत 100 साल पिछड़ा- कांग्रेस
    • सिंधिया भी जमकर कर रहे प्रहार
    • सिंधिया बोले 'जय सिया राम'
MP Elections: दिग्विजय के भाई बोले,'सिंधिया खानदान की गद्दारी से भारत 100 साल पीछे'

भोपाल: मध्यप्रदेश में इस समय 28 सीटों पर उपचुनाव की सियासी लड़ाई भाजपा और कांग्रेस में चल रही है. अब ये राजनीतिक जद्दोजहद ज्योतिरादित्य सिंधिया बनाम कांग्रेस हो गई है. लगातार कमलनाथ से लेकर दिग्विजय सिंह तक सभी बड़े बड़े कांग्रेसी नेता सिंधिया को निशाना बना रहे हैं.

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के छोटे भाई लक्ष्मण सिंह ने शुक्रवार को बीजेपी के राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया पर जोरदार हमला बोला.

सिंधिया खानदान की गद्दारी की वजह से भारत 100 साल पिछड़ा

उल्लेखनीय है कि गुना जिले की बमोरी में कांग्रेस प्रत्याशी कन्हैया लाल अग्रवाल के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए दिग्विजय सिंह के भाई लक्ष्मण सिंह ने एक बार फिर सिंधिया खानदान पर धोखेबाजी का आरोप लगाया. लक्ष्मण सिंह ने कहा कि सिंधिया घराने ने अंग्रेजों के खिलाफ झांसी की रानी का साथ दिया होता तो आज भारत 100 साल आगे होता.

क्लिक करें- PM In Gujarat: पीएम मोदी ने देश की पहली सी-प्लेन सेवा का किया उद्घाटन

सिंधिया भी जमकर कर रहे प्रहार

आपको बता दें कि भाजपा उम्मीदवार तुलसी सिलावट के लिए चुनाव प्रचार करने पहुंचे ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस पर करारा हमला किया और कहा कि वे कहते हैं कि तुलसी सिलावट गद्दार है और ज्योतिरादित्य सिंधिया गद्दार है. सुन लो कमलनाथ जी और दिग्विजय सिंह आपकी चापलूसी करने के लिए ज्योतिरादित्य सिंधिया की पैदाइश नहीं हुई…नौवजवानों के हित, महिलाओं के हित और किसानों के हित की लडाई के लिए सिंधिया परिवार जमीन पर उतरता है.

क्लिक करें- ट्रेनी अफसरों को पीएम मोदी का मंत्र, दिमाग से 'बाबू' प्रवृत्ति को हमेशा रखें दूर

सिंधिया बोले 'जय सिया राम'

भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने चुनावी सभा में श्रोताओं से "जय-जय सियाराम" का नारा लगवाते हुए कहा कि प्रधानमंत्री ने अयोध्या में शिलान्यास करते हुए राम मंदिर निर्माण का मार्ग प्रशस्त किया है. राम मंदिर देश की 130 करोड़ जनता की भावनाओं से जुड़ा है. देश और भाजपा में यही नारा (जय-जय सियाराम) लगता है और कांग्रेस में नारा लगता है-जय-जय कमलनाथ.

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें- Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=e... iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234

ट्रेंडिंग न्यूज़