West Bengal Election: बंगाल में 'गिर' गईं दीदी! देखिए VIDEO

बंगाल में आजकर ममता बनर्जी अलग ही अवतार में दिख रही हैं. दीदी कोलकाता की सड़कों पर इलेक्ट्रिक स्कूटी चलाती नजर आईं. ममता ने पेट्रोल डीजल के विरोध में आज इलेक्ट्रिक स्कूटी चलाई, लेकिन अचानक से दीदी गिरते गिरते बची और फिर उनके साथ के लोगों ने उन्हें संभाला.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 25, 2021, 09:23 PM IST
  • स्कूटी चलाते वक्त बिगड़ा ममता दीदी का बैलेंस
  • डगमगाने के बावजूद दीदी ने नहीं मानी हार
West Bengal Election: बंगाल में 'गिर' गईं दीदी! देखिए VIDEO

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने पेट्रील-डीजल की बढ़ती कीमतों का अनूठे ढंग से विरोध किया है. ममता बनर्जी कार की सवारी छोड़कर स्कूटर से दफ्तर पहुंची.

स्कूटी पर सवार हुईं दीदी

उपर दी हुई ये तस्वीर कोलकाता की सड़कों की है, जहां ममता बनर्जी इलेक्ट्रॉनिक स्कूटी पर सवार हो कर अपने घर से सचिवालय जा रही हैं. आम तौर पर स्कॉर्पियो में देखी जाने वाली ममता बनर्जी स्कूटी की सवारी कर रही हैं.

ममता बनर्जी पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमत को लेकर विरोध कर रही है. जिसकी वजह से ममता बनर्जी नें आज स्कॉर्पियो की सवारी छोड़ कर इलेक्ट्रॉनिक स्कूटी पर सवार हो गईं.

उनके मंत्री फिरहाद हकीम स्कूटी चला रहे थे और ममता खुद पीछे बैठी थीं. लेकिन सचिवालय से वापस आते समय ऐसी तस्वीर सामने आई जिससे ये समझ आ गया कि दीदी को स्कूटी चलाना नहीं आता है.

ममता बनर्जी खुद स्कूटी चला रही थी और उनकी स्कूटी को पीछे से सुरक्षाकर्मी पकड़े थे, उपर दिए गए वीडियो को देखकर हर कोई समझ सकता है कि दीदी स्कूटी चलता वक्त डगमगा गईं थी. जिन्हें उनके सुरक्षाकर्मियों ने संभाला वरना वो सड़क पर गिर सकती थी.

ममता बनर्जी को स्कूटी चलाना नहीं आ रहा था. बावजूद इसके ममता ने हार नहीं मानी. अपने सिक्योरिटी गार्ड की मदद से स्कूटी चलाने लगी. कई बार ममता का बैलेंस भी बिगड़ा लेकिन डरने की बात तो छोड़िये. ममता वहां मौजूद लोगों का हाथ हिलाकर अभिवादन करती रही.

इसे भी पढ़ें- West Bengal Election में मेनिफेस्टो अभियान: बीजेपी का सोनार बांग्ला कैसा होगा?

ममता बनर्जी इलेक्ट्रॉनिक स्कूटी की राइड से जो राजनीतिक संदेश देना चाहती थी उसमें वो आज बहुत हद तक कामयाब भी रही हैं. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के बंगाल में रहने के बाद भी, पेट्रोल और डीजल पर ममता के विरोध का तरीका ज्यादा चर्चा में रहा.

इसे भी पढ़ें- West Bengal Election: ममता दीदी ने खुद को बताया जख्मी टाइगर, कहा- 'खेल तो होगा'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिन्दुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़