Lok Sabha Chunav 2024: चुनाव प्रचार छोड़ किसका बर्थडे मनाने गए राहुल-प्रियंका, सामने आई तस्वीर

 Robert Vadra Birthday: गांधी परिवार के दामाद और प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा का 18 अप्रैल, 2024 को 55वां बर्थडे था. प्रियंका और राहुल भी उनका बर्थडे मनाने पहुंचे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 18, 2024, 08:33 PM IST
  • रॉबर्ट वाड्रा का 55वां बर्थडे
  • राहुल और प्रियंका भी पहुंचे
Lok Sabha Chunav 2024: चुनाव प्रचार छोड़ किसका बर्थडे मनाने गए राहुल-प्रियंका, सामने आई तस्वीर

नई दिल्ली: Robert Vadra Birthday: लोकसभा चुनाव 2024 के लिए नेता ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं. लेकिन इसी बीच कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल और महासचिव प्रियंका गांधी चुनावी रैलियों से समय निकालकर एक बर्थडे पार्टी में शामिल हुए. ये बर्थडे था गांधी परिवार के दामाद और प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा का. 

सेलिब्रेट की 55 वां जन्मदिन
18 अप्रैल को रॉबर्ट वाड्रा का 55वां जन्मदिन था. इस दौरान उन्होंने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें साझा की हैं. इस दौरान उनके सामने रॉबर्ट वाड्रा के साथ प्रियंका गांधी और राहुल गांधी भी दिख रहे हैं. राहुल और प्रियंका ने रॉबर्ट के बर्थडे के लिए चुनाव प्रचार से ब्रेक लिया था. 

वाड्रा ने लिखी ये बात
रॉबर्ट वाड्रा ने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें साझा करते हुए एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर लिखा, 'व्यस्त कार्यक्रमों के बीच इस प्यारे से सेलिब्रेशन में शामिल होने के लिए धन्यवाद. मैं इसकी सराहना करता हूं.' 

रॉबर्ट वाड्रा जता चुके है चुनाव लड़ने की इच्छा 
गौरतलब है कि गांधी परिवार के दामाद रॉबर्ट वाड्रा लोकसभा चुनाव लड़ने की इच्छा जता चुके हैं. उन्होंने हाल में कहा था कार्यकर्ता चाहते हैं कि मैं लोकसभा चुनाव लडूं. आवश्यकता पड़ी तो मैं अमेठी सीट से चुनाव लड़ूंगा. उन्होंने कहा कि न सिर्फ अमेठी, बल्कि मुरादाबाद और हरियाणा के लोग भी मुझसे चुनाव लड़ने और सक्रिय राजनीति में आने के लिए कह रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- अपने बच्चों को आप भी देते हैं नेस्ले का दूध और सेरेलैक? मिलावट को लेकर आई चौंकाने वाली रिपोर्ट, भारत ने लिया संज्ञान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़