Rewari Haryana Vidhan Sabha chunav Result 2024: लालू यादव के दामाद चिरंजीव राव रेवाड़ी से आगे हैं या पीछे?

Chiranjeev Rao vs Laxman singh Yadav Rewari Haryana Vidhan Sabha chunav Result 2024: रेवाड़ी विधानसभा सीट कांग्रेस उम्मीदवार चिरंजीव राव और बीजेपी के लक्ष्मण सिंह यादव के बीच मुकाबला है. लालू प्रसाद यादव के दामाद चिरंजीव राव इस सीट पर आगे चल रहे हैं या पीछे?

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 8, 2024, 09:44 AM IST
  • रेवाड़ी में कौन चल रहा आगे
  • कांग्रेस का गढ़ है रेवाड़ी सीट
Rewari Haryana Vidhan Sabha chunav Result 2024: लालू यादव के दामाद चिरंजीव राव रेवाड़ी से आगे हैं या पीछे?

नई दिल्लीः Rewari Haryana Vidhan Sabha chunav Result 2024: हरियाणा में वोटों की गिनती शुरू हो गई है. रेवाड़ी सीट पर राष्ट्रीय जनता दल (RJD) नेता और बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव के दामाद चिरंजीव राव कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं. चिरंजीव राव हरियाणा में कांग्रेस के दिग्गज नेता अजय सिंह यादव के बेटे हैं. जानिए इस सीट पर कौन आगे चल रहा है?

रेवाड़ी से कौन चल रहा है आगे

रेवाड़ी से चिरंजीव राव का मुकाबला करने के लिए बीजेपी ने लक्ष्मण सिंह यादव को टिकट दिया था. लक्ष्मण सिंह यादव कोसली से 2019 में जीते थे लेकिन इस बार उनकी सीट बदल दी गई. वहीं जेजेपी से इस सीट पर सोमाणी विजय उम्मीदवार हैं. अभी तक कांग्रेस के चिरंजीव राव रेवाड़ी सीट से आगे चल रहे हैं.

चिरंजीव राव ने 2019 के विधानसभा चुनाव में भी रेवाड़ी सीट से जीत हासिल की थी. हालांकि तब उन्होंने अपने प्रतिद्वंद्वी बीजेपी नेता सुनील कुमार से करीबी मुकाबले में 1317 वोटों से जीत हासिल की थी. 

यह भी पढ़िएः Julana Vidhan Sabha chunav 2024: विनेश फोगाट आगे या पीछे, देखें Live Result

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़