West Bengal Election: बंगाल की यह खूबसूरत हसीना हुईं बीजेपी में शामिल

टॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस पायल सरकार ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और बंगाल बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष की मौजूदगी में भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुईं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 25, 2021, 12:29 PM IST
  • पायल सरकार बीजेपी में हुईं शामिल, टॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस
  • बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की मौजूदगी में हुईं शामिल
West Bengal Election: बंगाल की यह खूबसूरत हसीना हुईं बीजेपी में शामिल

कोलकाता: पश्चिम बंगाल विधान सभा को लेकर सभी राजनीतिक दल अपने आप को मजबूती के साथ पेश करने को तैयार हो रहा है. इस बीच पार्टियों में कई तरह के उथल पुथल भी देखने को मिल रहा है, इस चुनाव में बीजेपी और टीएमसी अपने-अपने खेमे को मजबूत करती दिख रही है.

इसी बीच हर उम्मीदवार अपनी पसंद की पार्टियों को ज्वाइन करता हुआ देखा जा रहा है. गुरुवार को टॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस पायल सरकार ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और बंगाल बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष की मौजूदगी में भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुईं.

ये भी पढ़ें-Bengal Election में भाजपा के 'त्रिदेव' करेंगे तृण-मूल का 'नाश'!.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Paayel Sarkar (@paayelsarkar)

पायल सरकार की लोकप्रियता बंगाल में काफी ज्यादा है और वह वहां की प्रमुख अभिनेत्रियों में से एक हैं. पायल की फिल्म मिर्च 3 और हेचही हाल के ही महीनों में रिलीज की गई है. पायल पॉपुलर बंगल मैग्जीन ‘उनिश कुरी’ के कवर पेज पर भी आ चुकी हैं.

बेस्ट एक्ट्रेस अवॉर्ड
साल 2010 में फिल्म ‘ले चक्का’ के लिए पायल सरकार को बेस्ट एक्ट्रेस का आनंदलोक अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था. वहीं साल 2016 में उन्हें फिल्म ‘जोमेर राजा दिलो बोर’ के लिए बेस्ट एक्ट्रेस के लिए कलाकार अवॉर्ड् से नवाजा गया था.

ये भी पढ़ें-ममता दीदी ने खुद को बताया जख्मी टाइगर, कहा- 'खेल तो होगा'.

पायल का फिल्मी करियर
पायल सरकार ने साल 2004 में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. एक्ट्रेस कॉलेज के दिनों से ही टेलीफ्म्स में काम करने लगी थीं. इसके अलावा पायल ने हिंदी इंडस्ट्री में भी काम किया है. पायल ने मशहूर डायरेक्टर अनुराग बसू की हिंदी सीरियल लव स्टोरी, वक्त और लेडिज स्पेशल में काम कर चुकी हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़