अशोक गहलोत को किसने बताया 'राजनीति का रावण'? 'राम राज्य' लाने का किया आह्वान

राजस्थान में चुनाव से पहले सियासी सरगर्मी तेज हो गई है. कांग्रेस में अंदरूनी कलह पहले ही पार्टी के लिए सिरदर्द साबित हो रहा है. अशोक गहलोत बनाम सचिन पायलट की जंग खत्म नहीं हो रही है. वहीं इस बीच केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने अशोक गहलोत को 'राजनीति का रावण' बताया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 28, 2023, 06:57 PM IST
  • गजेंद्र सिंह शेखावत ने कांग्रेस पर साधा निशाना
  • अशोक गहलोत को बताया 'राजनीति का रावण'
अशोक गहलोत को किसने बताया 'राजनीति का रावण'? 'राम राज्य' लाने का किया आह्वान

नई दिल्ली: राजस्थान में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी उठापटक का दौर शुरू हो चुका है. जहां बीजेपी 5 साल के सूखे को खत्म करने की कोशिश में जुटी है, तो वहीं कांग्रेस में सचिन पायलट बनाम अशोक गहलोत की कलह खत्म होने का नाम नहीं ले रही है. इस बीच मोदी सरकार के मंत्री ने अशोक गहलोत पर तीखा हमला किया और उन्हें राजनीति का रावण करार दिया है.

अशोक गहलोत को बताया राजनीति का रावण
केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को 'राजस्थान की राजनीति का रावण' बताया और लोगों से उनका कार्यकाल समाप्त कर 'राम राज्य' लाने का आह्वान किया. गुरुवार को चित्तौड़गढ़ में बीजेपी की जन आक्रोश रैली में भाषण देते हुए शेखावत ने सीएम अशोक गहलोत और कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा.

शेखावत ने अपने भाषण के अंत में कहा, अगर आप राजस्थान में राजनीति के रावण को समाप्त करना चाहते हैं, अशोक गहलोत, तो राजस्थान में राम राज्य लाने का संकल्प लें. केंद्रीय मंत्री ने अपने भाषण के दौरान प्रश्नपत्र लीक होने और भ्रष्टाचार के मुद्दे पर सरकार पर हमला बोला. उन्होंने कहा, भाजपा सरकार आएगी तो सीबीआई जांच होगी. फिर कांग्रेस के कई नेताओं की जांच होगी.

शेखावत ने उठाया पेपर लीक का मुद्दा
गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा, 'राजस्थान में पेपर लीक हो रहे हैं. आरपीएससी पेपर लीक पर सीएम कह रहे थे कि इस मामले में कोई नेता या अधिकारी दोषी नहीं है. अब आरपीएससी का एक सदस्य पकड़ा गया है. सरकार बदलने दो. पेपर लीक मामले की सीबीआई जांच होगी. कांग्रेस के कई नेता जेल जाएंगे, युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ करने वालों को जनता माफ नहीं करेगी.'

इस पर प्रतिक्रिया देते हुए सीएम के ओएसडी लोकेश शर्मा ने एक ट्वीट (हिंदी में) में कहा, गजेंद्र सिंह शेखावत जी का यह बयान घोर निंदनीय है. आप मुख्यमंत्री का अपमान नहीं कर रहे हैं बल्कि राजस्थान की जनता का अपमान कर रहे हैं जो अपने मुख्यमंत्री को बहुत प्यार और सम्मान देते हैं. मुख्यमंत्री जिस तरह प्रदेश को विकास की नई ऊंचाईयों पर ले जा रहे हैं और कमर तोड़ महंगाई से राहत दे रहे हैं, उसे भाजपा बर्दाश्त नहीं कर पा रही है. हताशा साफ नजर आ रही है.
(इनपुट- आईएएनएस)

इसे भी पढ़ें- मनीष सिसोदिया को अदालत ने दिया तगड़ा झटका, शराब घोटाले में जमानत देने से किया इनकार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़