Bengal Chunav: ममता दीदी से CM योगी का तीखा सवाल, जय श्रीराम से दीदी को चिढ़ क्यों?

पश्चिम बंगाल (West Bengal) के विधानसभा चुनाव में जुबानी जंग परवान पर है. जलपाईगुड़ी में सीएम योगी ने हुंकार भरी और उन्होंने कहा कि टीएमसी पर 10 साल से दंगा और अराजकता फैला रही है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 7, 2021, 03:00 PM IST
  • बंगाल के जलपाईगुड़ी में सीएम योगी ने भरी हुंकार
  • राम नाम से चिढ़ने वाली दीदी की बिदाई तय-योगी
Bengal Chunav: ममता दीदी से CM योगी का तीखा सवाल, जय श्रीराम से दीदी को चिढ़ क्यों?

कोलकाता: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधा है. योगी ने पूछा की जय श्रीराम से दीदी को चिढ़ क्यों है? सीएम योगी ने कहा, बंगाल में टीएमसी की दुर्गति तय है, दुर्गा पूजा रोकने वालों के साथ दीदी की सहानुभूति है.

राम नाम से चिढ़ने वाली दीदी की बिदाई!

सीएम योगी ने अयोध्या में बन रहे श्रीराम मंदिर का भी जिक्र किया और कहा कि चुनाव ने दीदी को चंडी पाठ के लिए  मजबूर किया. उन्होंने कहा कि बंगाल के विकास की बात से दीदी चिढ़ती हैं. केंद्र की योजनाओं से बंगाल वंचित क्यों?

जलपाईगुड़ी में सीएम ममता पर प्रहार करते हुए योगी ने दावा किया कि राम नाम से चिढ़ने वाली दीदी की बिदाई तय है. उन्होंने पूछा कि बंगाल में राम का नाम लेने वालों का उत्पीड़न क्यों किया जाता है. जलपाईगुड़ी में 370 के बहाने भी योगी ने ममता को घेरा.

उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर में अब विकास की बयार है, कश्मीर विकास के पथ पर आगे बढ़ रहा है. बंगाल का नागरिक भी कश्मीर में जमीन खरीद सकता है. कांग्रेस ने इस अधिकार से आपको वंचित रखा था.

काम हिसाब नहीं देती हैं दीदी

सीएम योगी ने कहा कि 10 साल के काम का हिसाब मांगो तो दीदी गुस्सा हो जाती है. बंगाल को पहले लेफ्ट और कांग्रेस ने लूटा. बंगाल में टीएमसी 10 साल से दंगा-अराजकता फैला रही है. बंगाल में टीएमसी ने कटमनी कल्चर बना दिया. बंगाल में दीदी के साथ ना किसान ना ही युवा है.

सीएम योगी के संबोधन की बड़ी बातें

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि 'मैं श्री कृष्ण और मर्यादा पुरोषत्तम श्री राम के धरती से आया हूं. यहां पर बड़े तादाद में चाय बागानों के लोगों और गोरखा समुदाय के लोग बड़े तादाद में इकट्ठा हुए है. गोरखा समुदाय के लोगों का गोरखनाथ मंदिर से है. सोनार बंगला का सपना हम मोदी जी के नेतृत्व में साकार करेंगे.'

उन्होंने कहा, 'आज से 4 साल पहले उत्तर प्रदेश में गुंडों का राज होता था, विकास नहीं होता था. अब इन 4 सालों में उत्तर प्रदेश में विकास की रफ्तार तेज हो गई है. गरीबों को निशुल्क गैस कनेक्शन दिया गया. युवाओं को नौकरी दिया गया, महिलाओं को शौचालय दिया गया. बंगाल की जनता TMC से मुक्ति चाहती है. जल्द ही TMC के गुंडे जेल के अंदर मिलेंगे.

इसे भी पढ़ें- अभिषेक बनर्जी के बिगड़े बोल, कहा- BJP से पैसे ले लें, लेकिन वोट TMC को ही दें

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़