मशहूर यूट्यूबर Carry Minati के खिलाफ केस दर्ज, जानिए क्या है पूरा मामला

मशहूर यूट्यूबर कैरी मिनाटी (Carry Minati) के खिलाफ दिल्ली में शिकायत दर्ज की कराई गई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 8, 2021, 01:42 PM IST
  • कैरी मिनाटी की बढ़ी मुश्किलें
  • यूट्यूबर के खिलाफ शिकायत दर्ज
मशहूर यूट्यूबर Carry Minati के खिलाफ केस दर्ज, जानिए क्या है पूरा मामला

नई दिल्ली: मशहूर यूट्यूबर कैरी मिनाटी (Carry Minati) की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही है. यूथ के बीच में पॉपुलर कैरी का असली नाम अजय नागर है. बता दें कि उनके खिलाफ दिल्ली के सिविल लाइन में एक शिकायत दर्ज करवाई गई है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@carryminati)

यूट्यूबर पर महिलाओं पर अपमानजनक टिप्पणी करने का आरोप लगा है. दिल्ली के एक वकील गौरव गुलाटी ने कैरी मिनाटी के खिलाफ डीसीपी (उत्तरी दिल्ली) में यह शिकायत दर्ज करवाई है. उन पर गौरव महिलाओं पर अपमानजनक टिप्पणी करने के आरोप में सेक्शन 54A509/293/IPC, सेक्शन 3/6/7 और सेक्शन 67 के तहत शिकायत दर्ज कराई गई है.

जिसके बाद वकील ने अपने सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर अकाउंट पर शिकायत की एक कॉपी ट्वीट करते हुए कई न्यूज चैनल को टैग किया है. कैरी मिनाटी सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले यूट्यूब की लिस्ट में शामिल है. उनके यूट्यूब चैनेल ‘Carry Minati’ पर करीब 31.9 मिलियन सब्सक्राइबर्स हैं.

ये भी पढ़ें-सलमान के हक में कोर्ट का फैसला, अब नहीं खेल पाएंगे ‘सेलमोन भोई’ मोबाइल गेम.

कैरी जब भी अपनी कोई वीडियो शेयर करते हैं, वह कुछ ही समय में यूट्यूब पर ट्रेंड करने लग जाता है. यूट्यूबर अपने ज्यादातर वीडियो में किसी शो, सेलिब्रिटी को रोस्ट करते नजर आते हैं. उनके वीडियोज सोशल मीडिया पर अपलोड के साथ ही वायरल होने लगते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@carryminati)

ये भी पढ़ें-खुद से 10 साल बड़ी आयशा को Facebook पर देख दिल हार बैठे थे टीम इंडिया के गब्बर.

फिल्मों में डेब्यू को तैयार
खबरों की मानें तो जल्द ही कैरी मिनाटी बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं. वह बॉलीवुड के शहंशाह यानी अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ नजर आ सकते हैं. दरअसल वह अजय देवगन की फिल्म मेडे से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री करने जा रहे हैं. फिल्म में अमिताभ बच्चन और रकुलप्रीत सिंह (Rakulpreet Singh) अहम रोल में हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़