"कहानी के आधार पर चलती है फिल्म", Aamir Khan ने एडल्ट फिल्मों पर रखी अपनी राय

Aamir Khan: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता आमिर खान पिछले 3 दशकों से बॉक्स ऑफिस पर राज करते नजर आ रहे हैं, भले ही पिछली कुछ फिल्में उनकी फ्लॉप साबित हुई हों, लेकिन आमिर जैसे एक्टर फिल्म इंडस्ट्री में कम ही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 19, 2023, 05:12 PM IST
    • आमिर खान कर रहे नई फिल्म की तैयारी
    • एडल्ट फिल्मों को लेकर इंटरव्यू में कही ये बात
"कहानी के आधार पर चलती है फिल्म", Aamir Khan ने एडल्ट फिल्मों पर रखी अपनी राय

नई दिल्ली: Aamir Khan: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता आमिर खान पिछले 3 दशकों से बॉक्स ऑफिस पर राज करते नजर आ रहे हैं, भले ही पिछली कुछ फिल्में उनकी फ्लॉप साबित हुई हों, लेकिन आमिर जैसे एक्टर फिल्म इंडस्ट्री में कम ही हैं. इसी बीच एक्टर ने मीडिया के साथ बातचीत में  सामने आकर एडल्ट फिल्मों पर अपने विचार रखे हैं. 

एडल्ट फिल्मों पर कही ये बात 

आमिर खान ने एडल्ट फिल्मों पर बताया कि 'जब हम फिल्में बनाते हैं, तो एडल्ट वर्ग को देखकर ही फिल्म बनाते हैं, क्योंकि आज के समय में इस उम्र के दर्शक ही फिल्म देखते हैं. गाली, सेक्स और हिंसा वाली फिल्मों के चलन पर आमिर खान ने कहा, 'मुझे नहीं लगता कि फिल्मों में इस तरह का कभी चलन बनेगा. एक डायरेक्टर को एडल्ट फिल्म बनाने के लिए बहुत साहस और हिम्मत की जरुरत होती है. डायरेक्टर्स जानते हैं कि इस तरह की फिल्मों को देखने के लिए दर्शक सिनेमाघरों में नहीं आएंगे, इस तरह की फिल्मों को बनाना एक मुश्किल फैसला होता है.'

कहानी के आधार पर चलती हैं फिल्में 

इंटरव्यू में आगे एक्टर ने कहा, 'मेरे हिसाब से फिल्में ना तो गाली पर, ना ही सेक्स और हिंसा पर चलती है. फिल्मों में चाहें आप कितनी भी इस तरह की चीजें डाल दीजिए, दर्शकों को जब तक फिल्म की कहानी, सीन और किरदार अच्छे नहीं लगेंगे, तब तक फिल्म नहीं चलेगी. फिल्म कहानी पर टिकी होती है. कहानी अच्छी होगी, तो फिल्म को हिट होने से कोई नहीं रोक सकता.'

फिल्म फ्लॉप होने के बाद लिया था ब्रेक 

आमिर खान आखरी बार लाल सिंह चड्ढा में नजर आए थे. फिल्म में उनके साथ करीना कपूर बतौर लीड एक्ट्रेस थीं. मगर ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खासी कमाई नहीं कर पाई थी और दर्शकों भी कम पसंद आई थी. फिल्म की असफलता के बाद एक्टर काफी लंबे समय तक एक्टिंग से दूर थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आमिर खान इस बार डायरेक्टर आरएस प्रसन्ना के साथ काम करने वाले हैं. एक्टर फिल्म की शूटिंग 29 जनवरी 2023 से शुरू कर सकते हैं.

ट्रेंडिंग न्यूज़