धमाकेदार वापसी को तैयार Aamir Khan, राजकुमार हिरानी कि फिल्म में आ सकते हैं नजर !

Aamir Khan: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर्स में एक आमिर खान इन दिनों बड़े पर्दे से दूरी बनाए हैं. लगातार फ्लॉप हो रही फिल्मों से परेशान एक्टर ने कुछ दिनों का ब्रेक लिया था. अब खबर की आमिर राजकुमार हिरानी के साथ धमाकेदार कमबैक के लिए पूरी तरह से तैयार हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jul 5, 2023, 12:25 PM IST
  • आमिर खान का कमबैक को तैयार
  • बायोपिक फिल्म में आएंगे नजर
धमाकेदार वापसी को तैयार Aamir Khan, राजकुमार हिरानी कि फिल्म में आ सकते हैं नजर !

नई दिल्ली: Aamir Khan: आमिर खान काफी समय से फिल्मी दुनिया से दूर चल रहे हैं. उनकी आखिरी फिल्म लाल सिंह चड्ढा रिलीज हुई थी, जो फैंस को बिल्कुल पसंद नहीं आई थी. वहीं फैंस उनकी गैर मौजूदगी भी बर्दाश्त नगीं कर पा रहे हैं. दर्शक जल्द ही सआमिर को बड़े पर्दे देखने के लिए बेताब हैं. कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि आमिर खान जल्द 3 इडियट्स के दूसरे पार्ट में नजर आने वाले हैं. अब आमिर खान नई फिल्म के साथ वापसी कर रहे हैं.

बायोपिक में दिखेंगे एक्टर

आमिर खान ने लाल सिंह चड्ढा के फ्लॉप होने के बाद से एक्टिंग को कुछ समय के लिए अलविदा कह दिया है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आमिर खान ने एक बायोपिक फिल्म में दिलचस्पी दिखाई है. रिपोर्ट के अनुसार आमिर खान और राजकुमार हिरानी एक बार फिर साथ काम करने वाले हैं. 

2024 में शुरू होगी शूटिंग

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आमिर खान ने इस नए प्रोजेक्ट के लिए हामीभरने का मन बना लिया है. रिपोर्ट में बताया गया कि इस बायोपिक की शूटिंग अगले साल यानी 2024 से शुरू होगी. बायोपिक का निर्देशन करने वाले राजकुमार हिरानी इन दिनों शाहरुख खान फिल्म 'डंकी' की शूटिंग में बिजी हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aamir Khan Productions (@aamirkhanproductions)

अगर सब कुछ प्लान के मुताबिक हुआ तो आमिर और राजकुमार हिरानी पीके फिल्म के बाद एक फिर धमाल मचाते नजर आएंगे.

राजकुमार की डंकी रिलीज को तैयार

राजकुमार हिरानी की 'डंकी' में शाहरुख खान के साथ तापसी पन्नू और विक्की कौशल भी प्रमुख भूमिकाओं में दिखने वाले हैं.  यह 22 दिसंबर 20023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. बता दें कि आमिर खान और राजकुमार हिरानी की जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई है. आमिर खान और राजकुमार हिरानी ने पहली बार साल 2009 में '3 इडियट्स' में साथ काम किया था, जो सुपरडुपर हिट फिल्म थी. इसके बाद दोनों ने पीके फिल्म से धूम मचा दी थी.

इसे भी पढ़ें: 68 साल की उम्र में भी कहर ढा रही हैं Rekha, एक्ट्रेस का रॉयल लुक देखकर फिदा हुए फैंस

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप 

ट्रेंडिंग न्यूज़