फ्रंट कट ड्रेस में आमना शरीफ ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, 39 की उम्र में फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर

आमना शरीफ (Aamna Sharif) अपने स्टाइल से इन दिनों खूब धमाल मचा रखा है. एक्ट्रेस अपने फोटोशूट्स के कारण हर दिन चर्चा में आ ही जाती हैं. अब फिर से उनका नया लुक वायरल हो रहा है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 28, 2022, 09:31 PM IST
  • आमना शरीफ का लेटेस्ट लुक चर्चा में हैं
  • आमना 39 साल की उम्र में हॉट दिखती हैं
फ्रंट कट ड्रेस में आमना शरीफ ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, 39 की उम्र में फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर

नई दिल्ली: एक्ट्रेस आमना शरीफ (Aamna Sharif) ने टीवी की दुनिया में धूम मचाने के बाद बॉलीवुड और ओटीटी पर भी अपना कमाल दिखाया है. आमना आज एक्टिंग की दुनिया में एक लंबा सफर तय कर चुकी हैं. फैंस उनके अभिनय को काफी पसंद किया है. हालांकि, अपने किरदारों और प्रोजेक्ट्स के अलावा आमना पिछले कुछ समय से अपने लुक्स के कारण भी काफी चर्चा में रहने लगी हैं.

Aamna Sharif ने दिखाई लेटेस्ट लुक की झलक

आमना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं. अक्सर फैंस के बीच वह अपने अलग-अलग लुक्स भी शेयर करती रहती हैं. ऐसे में आमना की फैन फॉलोइंग भी तेजी से फैंस के बीच बढ़ती जा रही हैं, जो उनके हर नए अवतार के लिए बेताब रहते हैं. ऐसे में अब फिर से आमना ने अपनी अदाओं के जलवे बिखेरते हुए इंस्टाग्राम पर अपने लेटेस्ट लुक की झलक दिखाई है.

कहर ढा रही हैं आमना

लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस को समुद्र किनारे देखा जा रहा है. इस दौरान एक्ट्रेस काफी बोल्ड और ग्लैमरस लुक में दिख रही हैं. उन्होंने यहां पैरेट कलर की शॉर्ट ड्रेस पहनी है, जिनमें फ्रंट साइट में कट बना हुआ है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by aamna sharif (@aamnasharifofficial)

एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने गोल्डन ईयररिंग्स पहने और बालों को ओपन रखा है. इस लुक के साथ एक्ट्रेस ने सनग्लासेस भी पहने हुए हैं. इस अवतार में काफी हॉट दिख रही हैं.

मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं आमना शरीफ

बता दें कि आमना इन दिनों मालदीव में फुरसत के पल बिता रही हैं. हालांकि, इस दौरान भी वह इंस्टाग्राम के जरिए लगातार अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी हुई हैं. अब उनके इस लुक पर भी फैंस की नजरें टिकी रह गई हैं.

ये भी पढ़ें- कैमरे में कैद हुआ TMC सांसद का बेबाक अंदाज, ब्रालेट पहन कराया बोल्ड फोटोशूट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़