'आश्रम' की पम्मी के बोल्ड अवतार ने उड़ाए होश, इतनी छोटी सी ड्रेस पहन कैमरे के सामने दिखाई बेबाकी

'आश्रम' वेब सीरीज के सभी कलाकारों ने अपनी एक अलग पहचान हासिल कर ली है. खासतौर पर पम्मी का किरदार निभाने वाली अदिति पोहानकर अक्सर किसी न किसी कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 8, 2022, 07:38 PM IST
  • अदिति पोहानकर असल जिदंगी में काफी बोल्ड हैं
  • अदिति का हर अवतार फैंस को आकर्षित करता है
'आश्रम' की पम्मी के बोल्ड अवतार ने उड़ाए होश, इतनी छोटी सी ड्रेस पहन कैमरे के सामने दिखाई बेबाकी

नई दिल्ली: डिजिटल की दुनिया में एक खास मुकाम हासिल करने वाली एक्ट्रेस अदिति पोहानकर (Aditi Pohankar) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. उन्होंने सिर्फ अपनी जबरदस्त अदाकारी और कड़ी मेहनत के दम पर ये सफलता हासिल की है. अदिति को वेब सीरीज 'आश्रम' के कारण यह पॉपुलैरिटी हासिल हुई. ऐसे में आज उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी लंबी हो चुकी है.

Aditi Pohankar ने दिखाई बोल्ड अवतार की झलक

अदिति अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर वह फैंस के साथ अपनी सिजलिंग और दिलकश अवतार शेयर करती रहती हैं. अब एक बार फिर से एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाकर इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है. इस बार अदिति को गोल्डन कलर की डीपनेक और बेहद शॉर्ट ड्रेस पहने हुए देखा जा रहा है.

काफी हॉट दिख रही हैं अदिति

अदिति ने अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए स्मोकी डस्की मेकअप किया है. उन्होंने अपने बालों को मैसी टच देकर ओपन रखा है और कानों में गोल्डन ईयररिंग्स पहने हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aaditi S Pohankar (@aaditipohankar)

वहीं, एक्ट्रेस ने मैचिंग की हाई हील्स कैरी की है. यहां एक्ट्रेस कैमरे में देखते हुए स्टूल पर बैठकर पोज दे रही हैं. इस अवतार में अदिति बेहद हॉट लग रही हैं. फैंस तो उनकी अदाओं के दीवाने हो गए हैं.

इस सीरीज में दिखेंगी अदिति

अदिति के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें कई वेब शोज में देखा जा चुका है. हर बार एक्ट्रेस का एक नया और अलग अवतार देखने को मिला है. फिलहाल वह 'आश्रम 4' को लेकर चर्चा में हैं. फैंस उन्हें एक बार फिर से पम्मी के रोल में देखने के लिए काफी उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें- संजीदा शेख पर चढ़ा बोल्डनेस का रंग, फ्रंट कट ब्रालेट में दिखाया बेहद सिजलिंग अवतार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़