अब्दु रोजिक की सगाई की फोटोज आईं सामने, होने वाली दुल्हन की दिखाई झलक

'बिग बॉस 16' से चर्चा में आए सिंगर अब्दु रोजिक लगातार किसी न किसी कारण चर्चा में बने हुए हैं. हर कोई उनकी क्यूटनेस पर फिदा रहता है. इसी बीच अब अब्दु अपनी शादी की खबरों के कारण अचानक सुर्खियों में आ गए हैं. वहीं, अब उनकी सगाई की फोटोज भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल होने लगी हैं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 11, 2024, 12:22 PM IST
    • अब्दु की इंगेजमेंट फोटोज हुईं वायरल
    • दिखाई होने वाली दुल्हन की पहली झलक
अब्दु रोजिक की सगाई की फोटोज आईं सामने, होने वाली दुल्हन की दिखाई झलक

Abdu Rozik Engagement: 'बिग बॉस 16' से चर्चा में आए सिंगर अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) लगातार किसी न किसी वजह से खबरों में बने हुए हैं. शो में उन्होंने अपनी क्यूटनेस से हर किसी को अपना दीवाना बनाया. वहीं, अब्दु अपनी सिंगिंग के लिए भी काफी मशहूर हैं. शो में उन्होंने कई बार अपने अकेलेपन को लेकर बात की थी. वहीं, अब्दु ने शो में कई बार यह भी बताया कि अपने लाइफ पार्टनर को लेकर भी चर्चा की है. हालांकि, अब 3 फुट के अब्दु रोजिक जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. उनकी सगाई की फोटोज भी सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी है.

इंगेजमेंट की फोटोज वायरल

अब्दु ने बिग बॉस के घर में बताया था कि वह सिर्फ 3 फुट के हैं और कम हाईट होने के कारण ही उन्हें उनकी लेडी लव नहीं पाती. हालांकि, अब तजाकिस्तान के सिंगर की ये ख्वाहिश भी पूरी हो रही है, लेकिन पहले माना जा रहा था कि अब्दु की शादी कोई प्रैंक का हिस्सा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abduroziq Official (@abdu_rozik)

वहीं, अब अब्दु की सगाई हो गई है और इंगेजमेंट की फोटोज भी सामने आ गई है. तस्वीरों में देखा जा सकता है कि अब्दु के साथ उनकी होने वाली दुल्हन भी व्हाइट आउटफिट में बैठी हुई हैं. 

24 अप्रैल को हो गई थी सगाई

सगाई की फोटोज में अब्दु अपनी होने वाली दुल्हन को दिल की शेप वाली डायमंड रिंग पहनाते हुए दिख रहे हैं. हालांकि, फोटोज में लड़की का चेहरा नजर नहीं दिख रहा है. बता दें कि अब्दु ने बीते 24 अप्रैल को ही सगाई कर ली थी, लेकिन उन्होंने इसका खुलासा अब किया है. बताया जा रहा है कि उनकी होने वाली पत्नी का नाम अमीरा है. इन फोटोज के सामने आने के बाद अब्दु के चाहने वालों सहित कहीं मशहूर हस्तियों ने उन्हें शुभकामनाएं देना शुरू कर दिया है.

7 जुलाई को शादी करेंगे अब्दु रोजिक

गौरतलब है कि अब्दु रोजिक ने बीते 8 मई को ऐलान किया था कि वह शादी करने जा रहे हैं. हालांकि, उस समय भी कई लोगों को यकीन नहीं हो रहा था कि वह वाकई शादी कर रहे हैं.

सिंगर ने बताया कि उन्हें अपनी जीवनसाथी मिल गई है. उन्होंने इसके साथ कैप्शन में लिखा था कि 7 जुलाई की तारीख को सेव कर लीजिए. हालांकि, तब उन्होंने इस बात का खुलासा नहीं किया था कि 7 तारीख को वह सगाई करेंगे या शादी, लेकिन अब उनकी सगाई की फोटोज सामने आने के बाद उनके चाहने वालों को यकीन हो गया है कि वह 7 जुलाई को शादी करने जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Adah sharma birthday: फिल्मों में एक्टिंग के लिए छोड़ दी पढ़ाई, आखिर 15 साल बाद इस मूवी ने कर दिया पूरे देश में नाम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़