Dainik Rashifal: वृष को बिजनेस में होगा मुनाफा, जानें 2 जून का राशिफल

Dainik Rashifal: सिंह राशि के जातकों को आज रुके हुए कार्यों को दोबारा शुरू करने में सफलता मिलेगी. बिजनेस पार्टनर के साथ सही तालमेल रखें. पारदर्शिता के साथ काम करें. स्वास्थ्य का खासा ख्याल रखें.

Written by - Dr. Anish Vyas | Last Updated : Jun 2, 2024, 06:11 AM IST
  • जानें आज का राशिफल
  • कैसा रहेगा आज का दिन
Dainik Rashifal: वृष को बिजनेस में होगा मुनाफा, जानें 2 जून का राशिफल

नई दिल्लीः Dainik Rashifal: सिंह राशि के जातकों को आज रुके हुए कार्यों को दोबारा शुरू करने में सफलता मिलेगी. बिजनेस पार्टनर के साथ सही तालमेल रखें. पारदर्शिता के साथ काम करें. स्वास्थ्य का खासा ख्याल रखें.

मेष
सौम्य वाणी का प्रयोग करें. कर्मठ रहें. लोगों की मदद करने से पीछे न हटे. बड़े सौदे करते समय सचेत रहें. स्वास्थ्य का ध्यान रखें क्योंकि अचानक सेहत में गिरावट होने की आशंका है.

वृषभ
ग्रहीय स्थितियों को देखते हुए आज का दिन ज्ञान पाने के लिए शुभ है. व्यापारियों के लिए ग्राहकों की बढ़ोतरी से सौदों में मुनाफा होगा. सेहत में खान-पान पर विशेष ध्यान दें.

मिथुन
आज ग्रहों की स्थिति कुछ ऐसी है कि आपके बनाए नियम टूट सकते हैं. सेहत का ध्यान रखें. घर या अपने लिए कुछ खरीदारी की सोच रहे हैं तो जरूरत के मुताबिक ही खरीदारी करें.

कर्क
आज के दिन प्रबंधन क्षमता को बढ़ाएं. व्यापार से जुड़े बड़े क्लाइंट के साथ विवाद से बचें. खान-पान का व्यापार करने वालों को लाभ होगा. संपत्ति खरीदने या बेचने में बेहतर सौदा मिल सकता है.

सिंह
आज के दिन रुके हुए कार्यों को दोबारा शुरू करने में सफलता मिलेगी. बिजनेस पार्टनर के साथ सही तालमेल रखें. पारदर्शिता के साथ काम करें. स्वास्थ्य का खासा ख्याल रखें.

कन्या
आज के दिन सकारात्मक रहें. अपने आस-पास लोगों के साथ मेल-मिलाप बढ़ाएं. व्यापार में नई शुरुआत के लिए आर्थिक तंगी रहेगी. परिवार की सुरक्षा को लेकर मन में अज्ञात भय आ सकता है.

तुला
आज आपका विनम्र स्वभाव रिश्तों को मजबूत करेगा. वर्तमान में तनाव के चलते जॉब ने छोड़ें, निर्णय लेने से पहले ठंडे दिमाग से अवश्य सोचें. शिवलिंग पर लाल रंग का पुष्प अर्पित करें.

वृश्चिक
आज हृदय में किसी के प्रति क्रोध न पनपने दें. पुरानी गलतियों के लिए लोगों को माफ कर दें. व्यापार में बिगड़े संबंधों में सुधार आएगा और सम्मान भी बढ़ेगा. सेहत का ध्यान रखें.

धनु
आज कष्टकारी हालात का सामना करना पड़ सकता है. भोलेनाथ की पूजा से आपको सभी विघ्नों से मुक्त मिलेगी. रुके हुए कार्य में सफलता मिलेगी और यश की प्राप्ति होगी. 

मकर
अपने संपर्क बढ़ाने के लिए पूरी ऊर्जा लगानी होगी. व्यक्तित्व का प्रदर्शन भी बढ़-चढ़कर करना चाहिए. दैनिक व्यवसाय से आप संतुष्ट होंगे, लेकिन प्रतिस्पर्धियों से सावधान रहें.

कुंभ
आज के दिन आंखें खुली रखें, वरना धोखा हो सकता है. अपेक्षा अनुकूल काम बनने से मन प्रसन्न रहेगा. कारोबार में नए प्रयोग फायदेमंद साबित होंगे. स्वास्थ्य पर नजर रखें.

मीन
आज किसी से अहंकार का टकराव न होने दें. विवाद में बड़े अपमान का सामना करना पड़ सकता है. आलस्य से बचें. परिवार के साथ सुंदरकांड का पाठ करना लाभकारी रहेगा.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Bharat इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर लें.)

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़