म्यूजिक इंडस्ट्री में राजनीति का शिकार हुए Abhijeet Bhattacharya? काम न मिलने पर छलका सिंगर का दर्द

Abhijeet Bhattacharya: अभिजीत भट्टाचार्य ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में आवाज दी है. उनके गानों आज भी फैंस गुनगुनाते हैं. हाल ही सिंगर ने म्यूजिक इंडस्ट्री को लेकर कई बड़े खुलासे किए हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 30, 2024, 04:44 PM IST
    • अभिजीत भट्टाचार्य को इंडस्ट्री में नहीं मिल रहा काम!
    • 90 के दशक में आवाज से को बनाया था दीवाना
म्यूजिक इंडस्ट्री में राजनीति का शिकार हुए Abhijeet Bhattacharya? काम न मिलने पर छलका सिंगर का दर्द

नई दिल्ली: Abhijeet Bhattacharya: अभिजीत भट्टाचार्य ने एक से बढ़कर एक गाने गाए हैं. उनके 90 के दशक के गाने लोगों की जुबान पर आज भी रहते हैं. उन्होंने कई सुपरस्टार के साथ काम किया है. हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने म्यूजिक इंडस्ट्री को लेकर कई सारे राज खोले हैं. सिंगर ने बताया कि कैसे उन्हें फिल्मों में गाने का मौका नहीं मिल रहा जिसको लेकर वो निराश हैं. 

म्यूजिक इंडस्ट्री की राजनीति पर सिंगर का रिएक्शन 

अभिजीत भट्टाचार्य के गाने शायद ही कोई होगा जिन्हें ना पसंद हो. अभिजीत ने अपनी शानदार आवाज से दर्शकों को दिलों में खास जगह बनाई है. उनके कई गानों को तो अवॉर्ड से भी नवाजा जा चुका है. अब हाल ही में उन्होंने मीडिया के साथ बातचीत में फिल्मों में गाना ने मिलने पर खुलकर बात की है. जब सिंगर से पूछा गया कि क्या उन्हें कभी इस तरह की आलोचना सहनी पड़ी है, जिससे उन्हें अपमानित महसूस हुआ हो? पर कुछ सीख भी मिली हो. जिसके जवाब में उन्होंने म्यूजिक इंडस्ट्री में होने वाली राजनीति पर बात की. 

सिंगर को नहीं मिला इंडस्ट्री में काम 

उन्होंने बताया कि उनके साथ राजनीति बहुत हुई है. सिंगर ने कहा, म्यूजिक डायरेक्टर को जैसे ही लगा के शाह रुख खान की पिक्चर मिल गई, कितने भी क्लोज हो मेरे वो म्यूजिक डायरेक्टर, ऐसा लगता था कि उसका मोटिव ही था की अभिजीत को नहीं गावाऊंगा. आगे उन्होंने बताया कि जब मैंने यस बॉस में अपने गाने के लिए अवॉर्ड जीता, तो बॉर्डर, परदेस और दिल तो पागल है जैसी फिल्मों के सभी ब्लॉकबस्टर ट्रैक में मेरा गाना ही सिर्फ नॉन-ब्लॉकबस्टर गाना था. मैं यह नहीं कहता कि सिर्फ मैं ही अवॉर्ड जीत सकता था, यह किसी को भी मिल सकता था. उसके बाद, कई म्यूजिक डायरेक्टर ने मुझे खुलेआम कहा कि वह अपने गाने मुझे नहीं देंगे.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss ott 3: बिग बॉस ने तोड़ी अरमान मालिक की तिकड़ी, पायल-कृतिका में किसके सफर का होगा अंत?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़