Bigg Boss ott 3: बिग बॉस ने तोड़ी अरमान मालिक की तिकड़ी, पायल-कृतिका में किसके सफर का होगा अंत?

Bigg Boss OTT 3 Eviction: बिग बॉस ओटीटी 3 को शुरू हुए एक हफ्ता हो चुका है. घर में पहले दिन से ही कंटेस्टेंट के बीच ड्रामा देखने को मिल रहा है. अब खबर आ रही है कि अरमान मलिक की पहली पत्नी पायल शो से बाहर होने वाली हैं. पढ़े पूरी खबर.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 30, 2024, 02:37 PM IST
    • अरमान मलिक की पहली बीवी हुईं घर से बेघर!
    • बिग बॉस ने तोड़ी तीनें की तिकड़ी?
Bigg Boss ott 3: बिग बॉस ने तोड़ी अरमान मालिक की तिकड़ी, पायल-कृतिका में किसके सफर का होगा अंत?

नई दिल्ली: Bigg Boss OTT 3 Eviction: जियो सिनेमा पर स्ट्रीम हो रहे बिग बॉस ओटीटी 3 में कंटेस्टेंट के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिल रही है. शो का पहला एलिमिनेशन भी हो चुका है जो  मुक्केबाज नीरज गोयत का हुआ था. शो में कुछ कंटेस्टेंट पहले दिन से ही लाइमलाइट में बने हुए हैं जिसमें अरामन मलिक और उनकी पत्नियां शामिल हैं. तीनों के लेकर घरवालों के बीच काफी डिश्कशन देखने को मिल रहा था. अब हाल नें सुत्रों के हवाला से खबर आ रही है अरमान की पहली पत्नी का सफर शो से खत्म हो रहा है. 

शो से बाहर होंगी पायल मलिक? 

बता दें कि इस बार नॉमिनेट होने वाले कंटेस्टेंट में लवकेश कटारिया, पायल मलिक, दीपक चौरसिया, अरमान मलिक, साई केतन राव, सना सुल्तान और शिवानी कुमारी  के नाम शामिल थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस हफ्ते के  
नॉमिनेशन में  पायल मलिक शो से बाहर हो गई हैं. इस खबर के बाद सोशल मीडिया पर फैंस रिएक्शन दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर लोगों का कहना है कि उन्हें अभी शो से बाहर इसीलिए किया जा रहा है ताकि बाद में उन्हें बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री बुलाया जा सके. हालांकि पायल के एलिमिनेशन की खबर फिलहाल ऑफिशियल नहीं है. 

शादी को लेकर इमोशनल हुईं पायल मलिक

शो में पायल मलिक ने अपनी सौतन कृतिका मलिक और पति अरमान मलिक के साथ एंट्री ली थी. शो में उन्होंने  बताया था कि  जब अरमान की उनकी दोस्त कृतिका से शादी हुई तो उनका रिएक्शन कैसा था. पायल ने बताया था कि वो एक साल के लिए पति से अलह रहने लगीं थीं, लेकिन बाद में वो वापस आ गईं थीं. लोगों ने उन्हें बहुत सपोर्ट किया था और अरमान व कृतिका बुरा तरह ट्रोल भी हुए थे.

अरमान मलिक का निजी जीवन 

अरमान ने पहली शादी पायल से की थी. बेटे के जन्म के बाद बर्थडे पार्टी में उनकी मुलाकात कृतिका से हुई. प्यार में पड़ने के बाद अरमान ने कृतिका से भी शादी कर ली. तीनों के चार बच्चे हैं और सभी एक ही छत के नीचे रहते हैं. कई लोग इनपर तरह-तरह के सवाल उठाते हैं.

ये भी पढ़ें- 'दिल को तुमसे प्यार हुआ' जल्द छोटे पर्दे पर देगा दस्तक, शो में अदिति त्रिपाठी -अक्षित सुकिजा लीड रोल में आएंगे नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़