अमिताभ बच्चन के साथ काम करने लिए एक्टर्स होते हैं लालची, जानें अभिषेक ने क्यों बोली ये बात?

अभिषेक बच्चन ने हाल ही में आईफा में एक इंटरव्यू में कहा कि उनके पिता अमिताभ बच्चन के साथ काम करने के लिए एक्टर्स मौका तलाशते हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 28, 2023, 03:41 PM IST
  • अमिताभ बच्चन संग काम पर बोले अभिषेक
  • अमिताभ बच्चन संग काम करना है पसंद
अमिताभ बच्चन के साथ काम करने लिए एक्टर्स होते हैं लालची, जानें अभिषेक ने क्यों बोली ये बात?

नई दिल्ली: अभिषेक बच्चन, जिन्हें आखिरी बार अजय देवगन की 'भोला' में अतिथि भूमिका में देखा गया था, का मानना है कि उद्योग में हर अभिनेता हमेशा अपने सुपरस्टार पिता अमिताभ बच्चन के साथ काम करने के अवसर की तलाश में रहता है.

पिता को लेकर कही ये बात 
अभिनेता, जिनकी अपने पिता के साथ ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री दुनिया भर के प्रशंसकों द्वारा पसंद की जाती है, को लंबे समय से बिग बी के साथ नहीं देखा गया है. इस बारे में पूछे जाने पर अभिषेक ने कहा, मैं अमिताभ बच्चन के साथ काम करना पसंद करूंगा. कोई भी अभिनेता उनके साथ काम करने का लालच करेगा. वह मेरे पसंदीदा हैं. न सिर्फ उनके बेटे के रूप में, बल्कि उनके प्रशंसक के रूप में भी मैं चाहूंगा. उनके साथ फिर से काम करना पसंद है. लेकिन फिल्म और स्क्रिप्ट को हमारे साथ आने के लिए सही होना चाहिए.

ऐश्वर्या संग काम करने पर बोलें अभिषेक 
अभिषेक और ऐश्वर्या के फैन्स भी उन्हें बड़े पर्दे पर एक साथ देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. उनके साथ फिर से काम करने के बारे में बात करते हुए, अभिनेता ने कहा, वह मेरी पसंदीदा सह-कलाकार हैं. मुझे उनके साथ काम करना अच्छा लगेगा, लेकिन हां, स्क्रिप्ट सही होनी चाहिए.

एक्टर घूमर में आएंगे नजर 
बेशक अभिनेता जल्द ही आर बाल्की द्वारा निर्देशित फिल्म 'घूमर' में नजर आएंगे. अभिषेक और राज्य के क्रिकेटर से अभिनेत्री बनीं सैयामी खेर मुख्य भूमिकाओं में हैं, 'घूमर' एक कोच और उसके विलक्षण प्रतिभा की कहानी है. अभिषेक फिल्म में सैयामी के कोच की भूमिका निभाते नजर आएंगे.

इनपुट-आईएएनएस

इसे भी पढ़ें:  उदयपुर में होगी परिणीति-राघव की रॉयल वेडिंग! परिवार संग राजस्थान पहुंचीं एक्ट्रेस 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़