सिल्वर स्क्रीन पर खान परिवार की सुनाई देगी दहाड़, आर्यन-शाहरुख खान के बाद 'मुसाफा' से जुड़ा ये सदस्य

Shahrukh Khan: शाहरुख खान अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स को लेकर लाइम लाइट में हैं. किंग खान सुहाना के साथ बड़े पर्दे पर पहली बार नजर आने वाले हैं,  तो वहीं आर्यन और अबराम खान के साथ भी उनका जलवा मुफासा द लायन किंग में दिखने वाला है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 12, 2024, 02:01 PM IST
  • 'मुसाफा' फिर मचाएगा धमाल
  • फिल्म में सुनाई देगी अबराम की आवाज
सिल्वर स्क्रीन पर खान परिवार की सुनाई देगी दहाड़, आर्यन-शाहरुख खान के बाद 'मुसाफा' से जुड़ा ये सदस्य

नई दिल्ली:Shahrukh Khan: साल 2023 में शाह रुख खान ने हिट फिल्मों की हैट्रिक लगाई थी. इस साल उनकी कोई मूवी रिलीज नहीं हुई है. लेकिन अपने प्रोजेक्ट्स को लेकर वह लंबे समय से लाइमलाइट में हैं. खास बात ये है कि इस बार किंग खान अकेले नहीं, बल्कि अपने बच्चों के साथ धमाल मचाने वाले हैं. शाहरुख अपने तीनों बच्चों के साथ सिल्वर स्क्रीन पर नजर आने वाले हैं.

'मुसाफा' की आवाज बनें शाह रुख खान

सुहाना, 'द आर्चीज' से एक्टिंग वर्ल्ड में कदम रख चुकी हैं. वह अब अपने पिता के साथ अब 'किंग' फिल्म में नजर आएंगी, जो कि बड़े पर्दे पर दस्तक देगी. वहीं, शाह रुख के बड़े बेटे आर्यन ने 'द लायन किंग' में सिंबा के किरदार की आवाज बने थे.  इसी फिल्म में किंग खान ने मुफासा के कैरेक्टर का वॉइस दी है.  पिता-पुत्र की ये जोड़ी अब 'द लायन किंग' के प्रीक्वल में भी धमाल मचाएगी. मगर इसमें एक ट्विस्ट भी है.

अबराम खान करने जा रहे हैं डेब्यू

'मुफासा: द लायन किंग' में शाह रुख खान अपने दोनों बेटों के साथ काम करने वाले हैं. यह मूवी किंग खान के छोटे बेटे अबराम का डेब्यू फिल्म होगी.  11 साल के अबराम इस फिल्म में यंग मुफासा को अपनी आवाज देंगे. फिल्म का नया ट्रेलर रिलीज हो गया है. मूवी 20 दिसंबर को थिएटर्स में रिलीज होगी.

क्या बोले शाह रुख खान?

डिज्नी की मूवी 'मुफासा: द लायन किंग' में अपने बेटों संग काम करने पर शाह रुख खान ने पर खुशी जाहिर की है. उन्होंने कहा, 'मुफासा जंगल का राजा है. उसकी एक शानदार लिगेसी है, जिसे वह आगे चलकर अपने बेटे सिंबा को सौपेंगा. सिंबा से एक पिता के तौर पर मैं रिलेट कर पाया हूं. मुफासा: द लायन किंग में बचपन से लेकर बड़े होकर उसके किंग बनने तक की जर्नी को दर्शाया जाएगा.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़