तुषार कपूर ने किया कभी शादी न करने का ऐलान, इस वजह से अभिनेता ने लिया बड़ा फैसला

तुषार कपूर एक सिंगल फादर है और बखूबी अपने बेटे का ख्याल रख रहे हैं. अब उन्होंने हाल ही में अपनी शादी को लेकर एक बड़ा बयान दे दिया है, जिससे उनके चाहने वाले थोड़े सोच में पड़ गए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 2, 2021, 05:27 PM IST
  • तुषार कपूर एक सिंगल पिता के तौर पर बखूबी अपने बेटे का ख्याल रखते हैं
  • तुषार कपूर ने अब बताया है कि उन्होंने कभी शादी न करने का फैसला लिया है
तुषार कपूर ने किया कभी शादी न करने का ऐलान, इस वजह से अभिनेता ने लिया बड़ा फैसला

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता तुषार कपूर (Tusshar Kapoor) की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ कभी ऐसी नहीं रही जिसकी वजह से वह सुर्खियों में छाए रहे. हालांकि, इस बार उन्होंने अपनी शादी को लेकर कुछ ऐसा कह दिया है जिसकी वजह से काफी चर्चा शुरू हो गई है. दरअसल, अभिनेता एक सिंगल फादर हैं. वह सेरोगेसी के जरिए बेटे लक्ष्य के पिता बने.

खुद को किसी के साथ नहीं बांट सकते तुषार

अब 44 वर्षीय अभिनेता ने कहा है कि उन्होंने कभी शादी न करने का फैसला लिया है. हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में तुषार ने कहा कि वह सिंगल बहुत खुश हैं और भविष्य में भी उनकी शादी करने की कोई योजना नहीं है. उन्होंने अपने इस फैसले की वजह बताते हुए कहा, "मैं खुद को किसी के भी साथ शेयर नहीं कर सकता."

ये भी पढ़ें- दिशा पटानी के साथ मुंबई की सड़कों पर घूमने निकले थे टाइगर श्रॉफ, जानिए क्यों पुलिस ने रोका रास्ता

2016 में पिता बने थे तुषार कपूर

बता दें कि तुषार कपूर वर्ष 2016 में बेटे लक्ष्य के पिता बने थे. शुरुआत से ही उन्होंने अकेले अपने बेटे की परवरिश की है. अभिनेता का कहना है कि उन्हें अपनी जिंदगी में किसी की भी दखलअंदाजी बिल्कुल पसंद नहीं है. उन्होंने कहा कि अगर उन्हें भविष्य में शादी करनी ही होती तो वह सिंगल पेरेंट बनने का फैसला ही ना करते. उन्होंने कहा कि वह भविष्य में भी खुद को किसी से बांटना नहीं चाहते.

प्रकाश झा (Prakash Jha) की सलाह पर तुषार बने सेरोगेसी से पिता

तुषार की तरह उनकी बहन और मशहूर फिल्मकार एकता कपूर (Ekta Kapoor) भी सिंगल मदर है. वह भी सेरोगेसी के जरिए ही मां बनी हैं. बता दें कि कुछ समय पहले तुषार ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें सेरोगेसी के जरिए पिता बनने का सुझाव फिल्मकार प्रकाश झा ने दिया था. उन्होंने कहा कि लोगों को लगता है कि सिर्फ मां ही बच्चे को बड़ा कर सकती है. दबकि पेरेंटिंग का मतलब अनकंडीशनल प्यार होता है. मां और पिता का तरीका बच्चों के लिए थोड़ा अलग होता है.

ये भी पढ़ें- निशा रावल ने बताया करण मेहरा के साथ रिश्ते का कड़वा सच, कहा- एक बार खो चुकी हैं बच्चा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़