दिशा पटानी के साथ मुंबई की सड़कों पर घूमने निकले थे टाइगर श्रॉफ, जानिए क्यों पुलिस ने रोका रास्ता

टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी को कई बार मुंबई की सड़कों पर घूमता देखा गया है. हालांकि,  इस बार उनका रास्ता मुंबई पुलिस ने रोक लिया. जिस पर अब काफी चर्चा हो रही है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 2, 2021, 02:42 PM IST
  • टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी अक्सर मुंबई की सड़कों पर साथ दिखते हैं
  • इस बार जब व घूमने के लिए निकले तो उनका रास्ता पुलिस ने रोक लिया
दिशा पटानी के साथ मुंबई की सड़कों पर घूमने निकले थे टाइगर श्रॉफ, जानिए क्यों पुलिस ने रोका रास्ता

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) अक्सर किसी ने किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं. उन्हें कई बार अपनी कथित गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) के साथ मुंबई की सड़कों पर घूमते हुए भी देखा जाता है. हालांकि, इस बार उन्हें दिशा के मुंबई में घूमना काफी महंगा पड़ गया. हाल ही में उनकी गांड़ी को मुंबई पुलिस ने रोक लिया.

बांद्रा बैंडस्टेंड पर घूम रहे थे टाइगर और दिशा

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बीते मंगलवार की शाम को दिशा और टाइगर जिम से लौट रहे थे. इस दौरान दोनों अपनी कार में मुंबई के बांद्रा बैंडस्टेंड का चक्कर लगा रहे थे. जैसे ही दिशा और टाइगर दूसरा चक्कर लगाने लगे मुंबई पुलिस ने इनका रास्ता रोक लिया. टाइगर अपनी कार की पीछे वाली सीट पर बैठे थे, जबकि दिशा आगे वाली सीट पर थीं.

ये भी पढ़ें- निशा रावल ने बताया करण मेहरा के साथ रिश्ते का कड़वा सच, कहा- एक बार खो चुकी हैं बच्चा

पुलिस ने जरूरी औपचारिकताओं के बाद छोड़ा

पुलिस ने इन्हें रोककर इनके आधार कार्ड और कुछ जरूरी औपचारिकताएं पूरी करने के बाद दोनों को छोड़ दिया.

दरअसल, कोरोना वायरस (Corona Virus) के बढ़ते मामलो की वजह से पूरे राज्य में कर्फ्यू लगाया गया है, इसी कारण ये कार्रवाई भी की गई.

'राधे' में दिखीं थी दिशा

गौरतलब है कि दिशा को पिछली बार सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) के साथ फिल्म 'राधे' में  देखा गया था. फिल्म में दोनों की कैमेस्ट्री और डांसिंग स्टाइल को काफी पसंद किया गया था. दिशा के वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही उन्हें जॉन अब्राहम (John Abraham) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के साथ 'एक विलन रिटर्न्स' में देखा जाने वाला है.

इन फिल्मों को लेकर चर्चा में हैं टाइगर

टाइगर श्रॉफ की आगामी फिल्मों पर बात करें तो इस समय उनके पास कई फिल्में कतार में हैं. फिलहाल वह 'हीरोपंति 2' की तैयारियों में व्यस्त चल रहे हैं. इसके बाद टाइगर को 'बागी 4', 'गणपथ' और 'रैम्बों' जैसी फिल्मों में भी देखा जाएगा. फैंस उन्हें एक बार फिर से पर्दे पर देखने के लिए काफी उस्ताहित हैं.

ये भी पढ़ें- कभी झाड़ू लगाने का काम करते थे राज कपूर, एक थप्पड़ ने बना दिया इंडस्ट्री का शोमैन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़