'आंख मिचोली' में नजर आएंगी भक्ति राठौड़, अपने किरदार को लेकर एक्ट्रेस ने खोले कई राज

Aankh Micholi: स्टार प्लस जल्द ही एक नया शो लेकर आ रहा है, जिसका नाम है 'आंख मिचोली'. शो में भक्ति राठौड़  केसर बा के किरदार में नजर आने वाली हैं...

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 15, 2024, 02:35 PM IST
  • 'आंख मिचोली' मचाने आ रहा है धमाल
  • 22 जनवरी से टेलीकास्ट होगा शो
'आंख मिचोली' में नजर आएंगी भक्ति राठौड़, अपने किरदार को लेकर एक्ट्रेस ने खोले कई राज

नई दिल्ली:Aankh Micholi: स्टार प्लस एक नए क्षेत्र में कदम रखा है. स्टार प्लस अपने दर्शकों के लिए खुशी दुबे और नवनीत मलिक अभिनीत एक नई अंडरकवर पुलिस सागा, आंख मिचौली लेकर आया है. शशि सुमीत प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित, आंख मिचोली इस मनोरंजक कहानी के साथ दर्शकों को उनकी टेलीविजन स्क्रीन से बांधे रखने का वादा करता है.

आंख मिचौली के निर्माताओं ने हाल ही में पुलिस ड्रामा के लिए एक दिलचस्प प्रोमो जारी किया है. प्रोमो में एक तरफ रुख्मिणी (खुशी दुबे) को एक गुप्त पुलिसकर्मी के रूप में गुंडों से लड़ते हुए दिखाया गया है, और दूसरी तरफ, रुख्मिणी परिवार द्वारा शादी कर घर बसाने के लिए पीछे पड़ा है. रुख्मिणी एक प्रतिष्ठित अधिकारी बनने की इच्छा रखती है. आंख मिचौली सास बहू की एक टेढ़ी कहानी होगी। रुख्मिणी की यात्रा को देखना दिलचस्प होगा और वह अपने लक्ष्यों को कैसे हासिल करती है, या क्या शादी उसके आईपीएस अधिकारी बनने के पंख को काट देती है ?

भक्ति राठौड़, जो स्टार प्लस के शो आंख मिचोली में केसर बा की भूमिका निभा रही है, उन्होंने अपने किरदार के बारे में बात करते हुए कहा है, "शो आंख मिचौली में, मैं केसर बा का किरदार निभा रही हूं, वह इस कहानी की एक बहुआयामी और जटिल किरदार है, जो हम यहाँ कह रहे हैं, वह उत्प्रेरक है जो अपने आस-पास के अलग-अलग किरदारों से अलग-अलग प्रतिक्रियाएँ प्राप्त करती है.

उन्होंने कहा कि मेरे लिए व्यक्तिगत रूप से, वह सभी रसों से भरपूर एक संपूर्ण महिला हैं. क्रिएटिव हेड श्वेता, निर्देशक रोहित फुलारी और लेखक राहुल पटेल ने अपने ब्रीफ, नरेशन और डिस्कशन के साथ किरदारों को इतनी आसानी से मेरी रगों में डाल दिया है कि केसर बा अब मेरे खून में दौड़ती हैं. सिर्फ इतना ही नहीं, बल्कि लुक डिजाइनर रीना से लेकर हमारे डीओपी सदा सर तक सभी डिपार्टमेंट्स ने उन्हें स्क्रीन पर सही ढंग से लाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. वह हवा में उड़ते हुए आया और आश्चर्यजनक रूप से मुझे मिल गया." आंख मिचौली जल्द ही 22 जनवरी से शाम 6:30 बजे स्टार प्लस पर प्रसारित होगा.

ट्रेंडिंग न्यूज़