एक्ट्रेस लैला खान और उनके परिवार के हत्यारे पिता को कोर्ट ने दी मौत की सजा, फार्म हाउस में मिले कंकाल

Laila Khan Murder Case: एक्ट्रेस लैला खान और उनके परिवार के मर्डर केस में आखिरकार 13 साल बाद दोषी को सजा सुना दी गई है. मुंबई के सत्र न्‍यायालय ने एक्ट्रेस के सौतेले पिता को सजा-ए-मौत दी है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 24, 2024, 02:27 PM IST
    • लैला खान केस में आया फैसला
    • दोषी को दी गई मौत की सजा
एक्ट्रेस लैला खान और उनके परिवार के हत्यारे पिता को कोर्ट ने दी मौत की सजा, फार्म हाउस में मिले कंकाल

Laila Khan Murder Case: एक्ट्रेस लैला खान और परिवार की हत्या मामले पर अदालत का फैसला आ चुका है. मुंबई के सत्र न्‍यायालय ने इस केस में दोषी पाए गए सौतेले पिता परवेज टाक को मौत की सजा सुनाई है. बता दें कि यह केस पिछले 13 सालों से चल रहा है, जिसकी जांच और सबूत मिलने के बाद अब आखिरकार दोषी को सजा सुना दी गई है.

13 साल बाद आया फैसला

लैला खान के सोतेले पिता ने 13 साल पहले, यानी 2011 में एक्ट्रेस, उनकी मां और 4 भाई-बहनों को मौत के घाट उतार दिया था. इसके बाद उसने सभी के शवों को अपने फार्म हाउस में ही गड्ढा खोदकर दफन कर दिया. वहीं, लैला के पिता नादिर पटेल को काफी समय तक जब अपने परिवार की खबर नहीं मिली तो उन्होंने सभी की गुमशुदगी की शिकायत मुंबई के ओशीवारा पुलिस स्टेशन में दर्ज करवाई.

2012 में गिरफ्तार हुआ था परवेज टाक

शिकायत के बाद कई महीनों की जांच के बाद जम्‍मू-कश्‍मीर पुलिस ने आरोपी सौतेले पिता परवेज टाक को 2012 में गिरफ्तार कर लिया था. इसके बाद उन्होंने परवेज को मुंबई पुलिस को सौंप दिया. इस केस को शुरुआती तौर पर आतंकी घटना बताया गया था. ऐसे में यह मामला महाराष्‍ट्र एटीएस को सौंपा गया. उन्होंने अपनी जांच के आधार पर कहा कि यह हत्याएं कोई आतंकी घटना नहीं, बल्कि हत्या है.

सरकारी वकील ने मांगी थी मौत की सजा

वहीं, इस महीने की शुरुआत में ही लैला खान के सौतेले पिता परवेज टाक को हत्या और सबूतों को नष्ट करने के लिए दोषी पाया गया था. बीते सप्ताह सरकारी वकील पंकज चव्हाण ने इस मामले को दुर्लभतम बताते हुए कहा था कि यह एक सुनियोजित हत्या था. एक ही परिवार के 6 लोगों की हत्या की गई और फिर उनके शवों को ठिकाने लगा दिया गया. ऐसे में वकील ने परवेज टाक के लिए मौत की सजा मांगी थी.

ये भी पढ़ें- Cannes 2024: प्रीति जिंटा ने 17 साल बाद कांस गिराई हुस्न की बिजलियां, इस खास काम के लिए पहुंचीं एक्ट्रेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़