Adipurush: 'आदिपुरुष' में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की मौजूदगी को लेकर उठे सवाल! हरकत में आई पुलिस

Adipurush: ओम राउत की 'आदिपुरुष' को लेकर सोशल मीडिया पर काफी हंगामा मचा हुआ है. हालांकि, अब एक शख्स ने ऐसा ट्वीट किया है कि ठाणे पुलिस भी हरकत में आ गई है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jun 17, 2023, 12:10 PM IST
  • 'आदिपुरुष' के किरदार की हुई शिंदे से तुलना
  • ठाणे पुलिस अब हरकत में नजर आ रही हैं
Adipurush: 'आदिपुरुष' में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की मौजूदगी को लेकर उठे सवाल! हरकत में आई पुलिस

नई दिल्ली: प्रभास (Prabhas) और कृति सेनन (Kriti Sanon) के लीड रोल वाली रामायण की तर्ज पर बनी फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) आखिरकार शुक्रवार को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. इसी के साथ फिल्म अलग-अलग वजहों से विवादों के घेरे में आ गई हैं. अब सोशल मीडिया पर एक यूजर ने एक महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे (Eknath Sinde) पर ऐसा सवाल उठा दिया है कि मुंबई पुलिस सकते में आ गई है. अब इस शख्स का ट्वीट तेजी से वायरल होने लगा है.

एकनाथ शिंदे ने की वानर किरदार की तुलना

दरअसल, 'आदिपुरुष' में नजर आ रहे एक वानर के लुक की तुलना एकनाथ शिंदे से की गई है. फिल्म के किरदारों को लेकर कई तरह से मीम्स शेयर किए जा रहे हैं. अब एक और ट्वीटर यूजर ने लिखा, 'पता नहीं था कि एकनाथ शिंदे आदिपुरुष में हैं.'

ये लिखते हुए अभय नाम शख्स ने वानर लुक और शिंदे की फोटो शेयर की है. इसके साथ अभय ने कई हैशटैग्स का भी इस्तेमाल किया है. ठाणे पुलिस की नजर जैसे ही इस ट्वीट पर पड़ी वह सकते में आ गई.

पुलिस ने मांगा शख्स का नंबर

पुलिस ने अभय नाम के इस शख्स के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए उसका फोन नंबर मांगा है. इसके बाद जवाब में यूजर ने लिखा, 'क्यों कहा हो गया? मामला क्या है?' इस पर ठाणे पुलिस की ओर से तो कोई जवाब नहीं आया है, लेकिन संभावना जताई जा रही है कि शख्स के खिलाफ केज दर्ज किया गया है. वहीं, कई अन्य यूजर्स ने भी इसे एकनाथ शिंदे पर मजाक बताया है. लोगों ने इसे आपत्तिजनक मानते हुए सख्त कार्रवाई करने के लिए भी कहा है.

फिल्म के हर किरदार पर फूटा लोगों का गुस्सा

ओम राउत के निर्देशन में बनी फिल्म 'आदिपुरुष' के सभी किरदारों को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बवाल मचा हुआ है. फिल्म के डायलॉग्स से लेकर इसके किरदारों तक दर्शकों ने फिल्म पर खूब भड़ास निकाली है. खासतौर पर हनुमान और रावण के लुक को लेकर लोगों का गुस्सा भड़क पड़ा है.

ये भी पढ़ें- Adipurush: शख्स को भारी पड़ा प्रभास की फिल्म की आलोचना करना, फैंस ने थिएटर के बाहर किया ऐसा हाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़