'दिल को तुमसे प्यार हुआ' शो का नया प्रोमो हुआ रिलीज, आत्मसम्मान के लिए आवाज उठाती दिखीं अदिति त्रिपाठी

Dil Ko Tumse Pyar Hua: स्टार प्लस पर जल्द ही नया शो 'दिल को तुमसे प्यार हुआ' दस्तक देने वाला है. शो का नया प्रोमो रिलीज किया गया है.  सीरियल में अदिति त्रिपाठी लीड रोल में दिखने वाली हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 24, 2024, 03:25 PM IST
  • 'दिल को तुमसे प्यार हुआ' का प्रोमो हुआ रिलीज
  • लीड रोल में नजर आएंगी अदिति त्रिपाठी
'दिल को तुमसे प्यार हुआ' शो का नया प्रोमो हुआ रिलीज, आत्मसम्मान के लिए आवाज उठाती दिखीं अदिति त्रिपाठी

नई दिल्ली:Dil Ko Tumse Pyar Hua: स्टार प्लस ने अपने नए शो, दिल को तुमसे प्यार हुआ के साथ एक नई दुनिया में कदम रखा है. इस शो में बतौर लीड अदिति त्रिपाठी (दीपिका) और अक्षित सुखीजा (चिराग) हैं. राजस्थान के बैकड्राप पर सेट दिल को तुमसे प्यार हुआ दीपिका चिराग की कहानी है. यह कहानी उनकी जिंदगी के इर्दगिर्द बनी हुई है, जिसमें उन्हें एक दूसरे से प्यार हो जाता है. लेकिन सवाल यह उठता है कि क्या उनकी यह प्रेम कहानी समाज और परिवार को मंजूर होगी?

दिलचस्प प्रीव्यू रिलीज

मेकर्स ने अपकमिंग शो "दिल को तुमसे प्यार हुआ" का एक दिलचस्प प्रीव्यू रिलीज किया है. प्रीव्यू में, जाह्नवी मंदिर में दीपिका और चिराग के बीच बातचीत सुन नहीं पाती है, और उसके चरित्र पर उंगली उठाती है. दीपिका ने जाह्नवी द्वारा किए गए गलत व्यवहार के खिलाफ खड़ी होकर जवाब देती हैं.

मजबूत महिला के किरदार में दिखीं अदिति

प्रोमो में दीपिका को एक मजबूत महिला के रूप में दिखाया गया है, जो सच के लिए लड़ती है. अब जब दीपिका ने अपनी बात रखी है और जाह्नवी का सामना किया है, तो यह देखना दिलचस्प होगा कि शो में कहानी कैसे आगे बढ़ती है. फैंस शो के लिए काफी एक्साइटेड हैं.

क्या बोली दीपिका उर्फ ​​अदिति त्रिपाठी? 

स्टार प्लस के शो दिल को तुमसे प्यार हुआ की दीपिका उर्फ ​​अदिति त्रिपाठी इस बारे में बात करते हुए कहती हैं- "प्रोमो में चिराग और दीपिका के आमने सामने आने को दिखाया गया है, जिसे जाह्नवी द्वारा गलत समझा जाता है, और वह दीपिका पर गलत काम करने का आरोप लगाती है, जिस पर दीपिका अपनी बात रखती है और जाह्नवी द्वारा उसपर लगाए गए आरोपों के खिलाफ खुद के लिए खड़ी होती है. सिर्फ़ रील लाइफ़ में ही नहीं, बल्कि असल ज़िंदगी में भी, मैं सभी लड़कियों को सुझाव दूँगी कि वे अपनी राय रखें और अपने आत्मसम्मान के लिए लड़ें. आने वाले एपिसोड में दर्शकों के लिए बहुत बड़ा ड्रामा होने वाला है." 'दिल को तुमसे प्यार हुआ' आज यानी 24 जुलाई से स्टार प्लस पर शाम 7 बजे प्रसारित होगा.

ये भी पढ़ें- Kiara Advani War 2: कियारा आडवाणी 'वॉर 2' की शूटिंग शुरू करने के लिए टीम में हुई शामिल, एक्ट्रेस का वीडियो हुआ लीक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़