अदनान सामी पाकिस्तान छोड़ इसलिए बने भारतीय नागरिक, भाई जुनैद ने किए सनसनीखेज दावे

अदनान सामी के छोटे भाई जुनैद सामी ने हाल ही में सिंगर को लेकर ऐसे दावे किए हैं हर कोई दंग रह गया है. करियर से लेकर अदनान की निजी जिंदगी तक जुनैद ने कई बातों पर चर्चा की है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Apr 8, 2023, 02:18 PM IST
  • जुनैद ने बताई अदनान के भारतीय बनने की वजह
  • अदनान ने बनाए थे दूसरी पत्नी के पोर्न वीडियोज
अदनान सामी पाकिस्तान छोड़ इसलिए बने भारतीय नागरिक, भाई जुनैद ने किए सनसनीखेज दावे

नई दिल्ली: मशहूर सिंगर अदनान सामी (Adnan Sami) को अपने गानों के कारण जितना प्यार मिला है, उतना ही वह अपनी भारतीय नागरिकता के कारण ट्रोलर्स के निशाने पर बने रहते हैं. इसी बीच अब उनके भाई जुनैद सामी ने उन्हें लेकर ऐसे सनसनीखेज दावे किए हैं कि हर कोई दंग रह गया है. जुनैद ने अदनान की पर्सनल लाइफ को लेकर भी चौंकाने वाले बयान दिया है.

जुनैद सामी के दावों ने उड़ाए होश

जुनैद ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक लंबे-चौड़े पोस्ट में लिखा, 'अब इमरान खान बनने का समय आ गया है और मैं अपने बड़े भाई अदनान सामी के बारे में कुछ खुलासे करने वाला हूं.

ऊपर वाले के अलावा मुझे किसी का डर नहीं है. मुझे ऐसा करते हुए अच्छा नहीं लग रहा, लेकिन सच बाहर आना चाहिए. मैं अदनान को चुनौती देता हूं कि वो मेरी किसी भी बात में से एक को भी गलत बताकर दिखाए.'

इसलिए भारतीय नागरिक बने अदनान सामी

जुनैद का दावा है कि अदनान भारतीय नागरिक सिर्फ पैसों के लिए बने हैं. उन्होंने लिखा कि अदनान को भारत में अच्छे पैसे मिल रहे थे, जो पाकिस्तान नहीं कर पा रहा था. सिर्फ इसलिए वह भारतीय बन गए, जबकि उन्होंने कहा था कि उन्होंने मां के भारतीय होने का दावा किया था जो बिल्कुल झूठ था.

अदनान ने बनाए पत्नी के पोर्न वीडियोज- जुनैद

जुनैद ने अदनान की निजी जिंदगी को लेकर बताया कि उन्होंने अपनी दूसरी पत्नी Sabah Galadaeri के कई पोर्न वीडियोज बनाए थे. पति-पत्नी की बातें निजी होती हैं, लेकिन अदनान ने ये Dvds कोर्ट मे पेश कर दिए. उस समय उन्होंने कहा था कि ये वीडियोज सबा के बॉयफ्रेंड ने बनाए हैं, जो बिल्कुल झूठ था.

इंग्लैंड में नहीं हुआ अदनान का जन्म- जुनैद

अदनान ने अपनी बात कई पॉन्ट्स में बताई. पहले पॉइंट में उन्होंने लिखा, ' अदनान का जन्म 15 अगस्त, 1969 में रावलपिंडी में हुआ था. मैं भी उसी हॉस्पिटल में 1973 में पैदा हुआ था. जिससे यह बात साफ होती है कि अदनान इंग्लैंड या किसी और देश में पैदा नहीं हुए, यह बात सब जगह झूठ है लिखी.'

अदनान की वजह से नहीं बना करियर- जुनैद

दूसरे पॉइन्ट में जुनैद ने लिखा, 'अदनान सामी म्यूजिक में मेरी मदद कर सकते थे! उन्हें पता था कि मुझमें टैलेंट भी है और मैं गा सकता हूं. कई लोगों ने मुझसे कहा है कि मेरी आवाज उनसे भी बेहतर है, लेकिन उन्होंने कभी इस बात पर ध्यान नहीं दिया और हमेशा स्वार्थी बने रहे. मुझे भारत में कभी लॉन्च नहीं किया. क्या उन्हें डर था कि मैं करियर में उनसे आगे निकल जाऊंगा? अब मैं घर बैठा हूं और कुछ नहीं कर रहा. इसके जिम्मेदार अदनान सामी हैं.'

अदनान सामी के पास हैं फर्जी डिग्री- जुनैद

अपने तीसरे पॉइंट में जुनैद ने लिखा, 'अदनान सामी इंग्लैंड के रग्बी स्कूल गए, लेकिन 1986 में उनका O लेवल फेल हो गया. इसके बाद उन्होंने लाहौर से फर्जी O लेवल की डिग्रियां बनवाईं और अबु धाबी में प्राइवेटली A लेवल किया. उन्हें लॉ में E ग्रेड मिला था, जिसमें मात्र पास ही हुए- A हाई ग्रेड होता है.'

डिलीट हुआ जुनैद का पोस्ट

गौरतलब है कि अब तक जुनैद के इन गंभीर आरोपों पर भाई अदनान सामी का कोई रिएक्शन नहीं आया है. वहीं, दूसरी ओर जुनैद का पोस्ट भी सोशल मीडिया से डिलीट कर दिया गया है, लेकिन इसके स्क्रीनशॉर्ट्स खूब वायरल हो रहे हैं. यूजर्स इस पर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. हर कोई इन दावों से हैरान दिख रहा है.

ये भी पढ़ें- Naagin 6: तेजस्वी प्रकाश नहीं होगीं 'नागिन' का हिस्सा, एकता कपूर ने शो पर लिया बड़ा फैसला!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़